Sunday, July 21, 2024
Homeकारोबारएसबीआई लाइफ इंश्योरेंस बना लखनऊ सुपर जायंट्स का ‘लीड हेलमेट पार्टनर’’

एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस बना लखनऊ सुपर जायंट्स का ‘लीड हेलमेट पार्टनर’’

लखनऊ, 01 मार्च (वेब वार्ता)। देश की सबसे भरोसेमंद बीमा कंपनियों में से एक एसबीआई लाइफ इंश्योरेंस ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल-2024) के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइज़ी के साथ ‘लीड हेलमेट पार्टनर’ के रूप में साझेदारी की घोषणा की। लखनऊ में आयोजित एक कार्यक्रम में इस बारे में जानकारी देते हुए बताया गया कि इस भागीदारी में एसबीआई लाइफ का लोगो लखनऊ सुपरजाइंट्स के हेलमेट पर प्रमुखता से प्रदर्शित होगा और इस तरह दर्शकों तक व्यापक पहुंच के साथ सुरक्षा तथा वित्तीय की सकारात्मक संस्कृति को बढ़ावा दिया जाएगा।

यह साझेदारी, क्रिकेट के मैदान में हेलमेट की सुरक्षा से जुड़ी भूमिका और मैदान के बाहर लोगों और परिवारों की सुरक्षा में बीमा की आवश्यक भूमिका को दर्शाता है। यानि जिस तरह हेलमेट खिलाड़ी को खेल के मैदान में जोखिम से बचाता है, उसी तरह जीवन बीमा वित्तीय सुरक्षा प्रदान करता है और लोगों को अपने सपनों को पूरा करने में मदद करता है।

इस बारे में एसबीआई लाइफ के ब्रांड, कॉरपोरेट कम्युनिकेशन और सीएसआर प्रमुख रवींद्र शर्मा बताते है कि लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ हमारी भागीदारी गहन भावनात्मक स्तर पर सुरक्षा की आवश्यकता को रेखांकित करती है। यह “इरादों की सुरक्षा पर ज़ोर देती और लोगों को नकारात्मक दबाव, बेमतलब की जानकारियों के शोर से बचकर अपने सपनों पर ध्यान केंद्रित करने की ज़रूरत पर बल देती है।

उन्होने आगे कहा कि लखनऊ सुपर जायंट्स (एलएसजी) जैसी युवा और शानदार टीम के साथ जुड़कर हम लाखों क्रिकेट प्रेमियों तक पहुंच सकते हैं, जिससे बीमा की उल्लेखनीय के बारे में संवाद बढ़ावा मिलता है, जिससे बड़ी आबादी को भविष्य सुरक्षित करने की दिशा में प्रगतिशील कदम उठाने के लिए प्रोत्साहित किया जा सके। एसबीआई लाइफ इस साझेदारी को क्रिकेट और बीमा की दुनिया के बीच तालमेल बिठाने के एक तरीके के रूप में देखता है, जो मैदान के अंदर और बाहर सुरक्षा के महत्व पर ज़ोर देता है। हम लखनऊ सुपर जायंट्स के साथ भावी यात्रा को लेकर उत्साहित हैं।

बताते चले कि घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय सीज़न में तीन साल (2023-2026) की अवधि के लिए बीसीसीआई की ‘आधिकारिक भागीदार’ होने के नाते, एसबीआई लाइफ ने न केवल क्रिकेट के जज़्बे को बढ़ावा देने के लिए ठोस साझेदारी बनाना जारी रखा है, बल्कि वह देश भर में लाखों प्रशंसकों के बीच जीवन सुरक्षा का महत्व के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए ऐसे मंचों का लाभ भी उठाती है। इस अवसर पर अमित झिंगरन (एमडी एंड सीईओ, एसबीआई लाइफ), कर्नल विनोद बिष्ट (एमडी एंड सीईओ आरपीएसजी स्पोर्ट्स) सहित टीम में शामिल खिलाड़ी अमित मिश्रा व शिवम मावी भी मौजूद थे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमारे बारें में

वेब वार्ता समाचार एजेंसी

संपादक: सईद अहमद

पता: 111, First Floor, Pratap Bhawan, BSZ Marg, ITO, New Delhi-110096

फोन नंबर: 8587018587

ईमेल: webvarta@gmail.com

सबसे लोकप्रिय

Recent Comments