Wednesday, July 10, 2024
Homeराज्यउत्तर प्रदेशखैर में जादाना नगलिया के प्रधान की गोली मारकर हत्या

खैर में जादाना नगलिया के प्रधान की गोली मारकर हत्या

खैर, (वेब वार्ता)। खैर कोतवाली के गांव जड़ाना नगलिया की प्रधान शीतल देवी के पति वीरेंद्र कुमार (40) की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी गई।  प्रधानी के चुनाव की रंजिश में घटना होने की बात सामने आ रही है। पुलिस ने पूर्व प्रधान पक्ष के कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। बाकी की तलाश की जा रही है।

घटना 11 जून रात करीब साढ़े आठ बजे की है और घटना के वक्त वीरेंद्र सिंह पुत्र जगदीश बाइक से गांव के बाहर गोशाला देखने के लिए जा रहे थे। दूसरी बाइक से कुछ पीछे इनके भाई मणिशंकर और उनका साला चल रहे थे। गांव से करीब एक किलोमीटर पहले हनुमान मंदिर के पास स्थित एक नलकूप के पास हमलावर पहले से घात लगाए बैठे थे। उन्होंने वीरेंद्र को रोका और इनके बीच कुछ कहासुनी हुई व उसके बाद ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। करीब आठ से दस राउंड फायरिंग होने और  वीरेंद्र को चार से पांच गोलियां लगने की बात सामने आ रही हैं। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान इनके भाई पीछे रुक गए। हमलावरों के फरार होने के बाद मौके पर पहुंचे और परिवार व पुलिस को जानकारी दी।

शोकाकुल परिवार

परिवार ने पंचायत चुनाव की रंजिश में हत्या किए जाने का आरोप पूर्व प्रधान पर लगाया है। हाल ही में लोकसभा चुनाव में वीरेंद्र ने भाजपा जिलाध्यक्ष कृष्णपाल लाला के कहने पर भाजपा के पक्ष में और दूसरा पक्ष ने विपक्षी प्रत्याशी का समर्थन किया था। हालांकि इस चुनाव में किसी तरह की तनातनी या विवाद सामने नहीं आया। मगर दोनों पक्षों में तनाव लंबे समय से है। सूचना पर परिवार के साथ-साथ इलाका पुलिस, एसएसपी, एसपी देहात, सीओ खैर, फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंच गए।

एसएसपी संजीव सुमन और एसपी देहात पलाश बंसल के अनुसार मौजूदा प्रधान पति की हत्या हुई है। पंचायत चुनाव की रंजिश में पूर्व प्रधान पक्ष पर हत्या करने का मौखिक आरोप लगाया है। उसी अनुसार कुछ लोग हिरासत में लिए गए हैं, बाकी जो तहरीर मिलेगी या जो तथ्य सामने आएंगे, उसी अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमारे बारें में

वेब वार्ता समाचार एजेंसी

संपादक: सईद अहमद

पता: 111, First Floor, Pratap Bhawan, BSZ Marg, ITO, New Delhi-110096

फोन नंबर: 8587018587

ईमेल: webvarta@gmail.com

सबसे लोकप्रिय

Recent Comments