Tuesday, June 18, 2024
Homeराज्यअन्य राज्यये प्रधानमंत्री का पद कोई गोहाना के मातूराम की जलेबी है क्या...

ये प्रधानमंत्री का पद कोई गोहाना के मातूराम की जलेबी है क्या : पीएम मोदी

सोनीपत, 18 मई (रजनीकांत चौधरी)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी शनिवार को भाजपा के विजय संकल्प रैली के लिए हरियाणा के अंबाला और सोनीपत पहुंचे। उन्होंने पहले अंबाला और फिर सोनीपत में रैली को संबोधित किया। हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सैनी ने पीएम मोदी को हल देकर और भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बडौली ने शाल भेंटकर स्वागत किया। पीएम मोदी ने दोनों जगह की रैली में इंडी गठबन्धन पर जमकर निशाना साधा। कहा इंडी गठबन्धन में पीएम चेहरे को लेकर पांच साल में पांच प्रधानमंत्री बनाने की चर्चा है। ऐसा लगता है जैसे प्रधानमंत्री का पद गोहाना के मातूराम की जलेबी हो गई है।

सोनीपत में भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बडौली के समर्थन में विजय संकल्प रैली करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच से भाषण शुरू कर सबसे पहले साेनीपत की जनता को राम-राम बोला। पीएम ने कहा कि मैं सोनीपत की पवित्र भूमि को प्रणाम करता हूं। हरियाणा की यह धरती युद्ध में भी गीता का ज्ञाान सुनाती है। जब मुकाबला सत्य और असत्य के बीच में हो तो विजय सत्य की ही होती है।2024 के चुनावी कुरुक्षेत्र में आज एक ओर देश का विकास है। दूसरी ओर वोट जिहाद है। एक तरफ विकास की बात है और दूसरी तरफ वोट जिहाद की बात है काैन जीतेगा। आपके जवाब ने तय कर दिया है। 4 जून को मातूराम की जलेबी का क्या होगा। सारी खाली हो जाएगी।पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस 10 साल से सत्ता से बाहर है। पूरी तरह बाैखला रही है। इन्हें वो पुराने दिन याद आ रहे हैं जब शाही परिवार रिमोट कंट्रोल से परिवार चलाता था। सभी याोजनाएं एक ही परिवार के नाम पर होती थीं। देश का पैसा भ्रष्ट लोगों की तिजोरी में जाता था। लाखों करोड़ के घोटाले होते थे।

पीएम मोदी ने कहा कि, नाम बदलने से असलियत नहीं बदलती है। पीएम मोदी ने कहा कि, इंडी गठबंधन वाले वही भ्रष्टाचारी और घोटालेबाजों की जमात है। इन्हें किसी भी कीमत पर सत्ता चाहिए और कीमत देश की सुरक्षा, स्थिरता सम्मान खतरे में डालकर चुकानी पड़ेगी। कहा कि, सीमा पर हमारे हरियाणा के जो छोरे खड़े हैं मोदी ने उनको खुली छूट दे दी। अब गोलियां गिनने की जरूरत नहीं है। नतीजा अब आपके सामने है। मोदी के इन फैसलों से कांग्रेस और इंडी का कलेजा फट रहा है। उनसे पाकिस्तान की हालत देखी नहीं जा रही है। अब कांग्रेस वाले पाकिस्तान के प्रवक्ता बन गए हैं और उनकी तरफ से भारत को धमकी देते हैं। कहते हैं जरा डरो ये पाकिस्तान के पास परमाणु बम है। ये मुझे आंखें दिखा रहे हैं। वो मोदी को पहचान नहीं पाए हैं। जनता से पूछा कि क्या भारत को पाकिस्तान से डरना चाहिए क्या। अपने संबोधन के अंत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोनीपत से भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बडौली को यहां से सांसद बनाने की अपील करते हुए कहा कि, सोनीपत में मोहन लाल बडौली को दिया आपका एक-एक वोट सीधे मेरे खाते में आएगा।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमारे बारें में

वेब वार्ता समाचार एजेंसी

संपादक: सईद अहमद

पता: 111, First Floor, Pratap Bhawan, BSZ Marg, ITO, New Delhi-110096

फोन नंबर: 8587018587

ईमेल: webvarta@gmail.com

सबसे लोकप्रिय

Recent Comments