Wednesday, July 10, 2024
Homeराष्ट्रीयतमिलनाडु BSP चीफ के मर्डर केस में 8 संदिग्ध पकड़े गए, कार्यकर्ता...

तमिलनाडु BSP चीफ के मर्डर केस में 8 संदिग्ध पकड़े गए, कार्यकर्ता कर रहे CBI जांच की मांग

चेन्नई, (वेब वार्ता)। बीएसपी की तमिलनाडु यूनिट के अध्यक्ष के. आर्मस्ट्रांग की हत्या के सिलसिले में पुलिस ने कम से कम 8 संदिग्धों को पकड़ा है। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (उत्तर) असरा गर्ग ने शुक्रवार देर रात बताया कि पुलिस ने इस मामले को सुलझाने के लिए 10 टीम गठित की हैं। उन्होंने कहा, ‘हमने अब तक 8 संदिग्धों को पकड़ा है। यह शुरुआती जांच है। यह प्रारंभिक जांच है। कुछ समय बाद अधिक तथ्यों और घटना की परिस्थितियों का पता चलने के बाद और स्पष्ट तस्वीर सामने आएगी।’

‘हत्या के पीछे संदिग्ध मकसद नजर आ रहे’

असरा गर्ग ने कहा कि इस हत्या के पीछे 2 से 3 संदिग्ध मकसद नजर आ रहे हैं, लेकिन संदिग्धों से पूछताछ के बाद ही पता चल पाएगा कि किस कारण इस घटना को अंजाम दिया गया। 52 साल के आर्मस्ट्रांग की शुक्रवार को उनके घर के पास 6 लोगों के एक ग्रुप ने हत्या कर दी थी। मोटरसाइकिल पर सवार हमलावरों ने चेन्नई नगर निगम के पूर्व पार्षद आर्मस्ट्रांग पर पेरम्बूर में उनके घर के पास हमला किया और भाग गए। हमले में आर्मस्ट्रांग गंभीर रूप से घायल हो गए और अस्पताल ले जाते समय उनकी मौत हो गई।

तमिलनाडु बीजेपी ने भी सरकार पर साधा निशाना

आर्मस्ट्रांग की मौत के बाद तमिलनाडु में सियासी बयानबाजी और BSP के कार्यकर्ताओं का विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है। BSP के कार्यकर्ताओं और समर्थकों ने चेन्नई में पूनमल्ली हाई रोड पर राजीव गांधी सरकारी अस्पताल के बाहर चक्का जाम कर प्रदर्शन किया। वे आर्मस्ट्रांग की हत्या की CBI जांच की मांग कर रहे थे। तमिलनाडु बीजेपी ने भी आर्मस्ट्रांग की मौत को लेकर प्रदेश की डीएमके सरकार पर सवाल उठाए हैं और कानून व्यवस्था को निशाने पर लिया है। वहीं, चेन्नई पुलिस ने कहा है कि आर्मस्ट्रांग की हत्या की जांच के लिए ट्र. असरा गर्ग आईपीएस, एडिशनल सीओपी (उत्तर) के नेतृत्व में 10 विशेष टीमें गठित की गई हैं।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमारे बारें में

वेब वार्ता समाचार एजेंसी

संपादक: सईद अहमद

पता: 111, First Floor, Pratap Bhawan, BSZ Marg, ITO, New Delhi-110096

फोन नंबर: 8587018587

ईमेल: webvarta@gmail.com

सबसे लोकप्रिय

Recent Comments