Wednesday, July 24, 2024
Homeमनोरंजनमांग में सिंदूर, गले में मगंलसूत्र और हाथ में चूड़ा, नई नवेली...

मांग में सिंदूर, गले में मगंलसूत्र और हाथ में चूड़ा, नई नवेली दुल्हन कृति खरबंदा की ये तस्वीरें जीत लेंगी आपका दिल

मुंबई, 18 मार्च (वेब वार्ता)। पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने शुक्रवार, 16 मार्च को परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में मानेसर स्थित ग्रैंड आईटीसी भारत रिजॉर्ट में सात फेरे लिए। दोनों ने शादी के बाद अपनी वेडिंग फोटोज शेयर की थी। इन फोटोज में कपल के जयमाला से लेकर मंगलसूत्र पहनाने के रस्म और दूल्हा-दुल्हन पर फूलों की बारिश तक की अनदेखी झलकियां देखने को मिली थी। वहीं शादी के बाद 17 मार्च को पुलकित सम्राट अपनी दुल्हन को लेकर दिल्ली वाले घर पहुंचे। जहां नई-नवेली दुल्हन का ग्रैंड वेलकम हुआ। इसी बीच हाल ही में कपल की कुछ नई तस्वीरें सामने आई है, जिसमें कृति खरबंदा का लुक फैंस का दिल जीत रहा है।

कृति के लुक ने जीता फैंस का दिल 

सामने आईं इन तस्वीरों में कृति खरबंदा लाल कलर के खूबसूरत फ्लावर प्रिंट साड़ी में नजर आ रही हैं। इस दौरान नई-नवेली दुल्हन बनी एक्ट्रेस मांग में सिंदूर हाथों में चूड़ा और गले में मंगलसूत्र पहने बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के चेहरे पर शादी का ग्लो भी साफतौर पर नजर आ रहा है। वहीं बात पुलकुत के लुक की करे तो इस दौरान वो कुर्ता और धोती पहने नजर आ रहे हैं।  एक तस्वीर में कपल कुछ लोगों के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के हाथ में एक बड़ा सा गिफ्ट भी दिख रहा है। न्यूली वेड कपल की ये तस्वीरें फैंस को खूब पसंद आ रही है। खासकर कृति का लुक लोगों का दिल जीत रहा है।

Kriti Kharbanda, Pulkit Samrat

ऐसे शुरू हुई थी पुलकित-कृति की लव स्टोरी

बता दें कि इस कपल की लव स्टोरी फिल्म ‘पागलपंती’ के सेट से शुरू हुई थी। कहा जाता है पहली बार दोनों यहीं मिले थे और दोनों ने कुछ वक्त के बाद एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया। फिल्म के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने इस रिश्ते की पुष्टि की थी। वहीं दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो पुलकित सम्राट को आखिरी बार हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘फुकरे 3’ में देखा गया था। वहीं कृति खरबंदा  के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म ‘रिस्की रोमियो’ में एक्टर सनी सिंह के साथ नजर आएंगी।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमारे बारें में

वेब वार्ता समाचार एजेंसी

संपादक: सईद अहमद

पता: 111, First Floor, Pratap Bhawan, BSZ Marg, ITO, New Delhi-110096

फोन नंबर: 8587018587

ईमेल: webvarta@gmail.com

सबसे लोकप्रिय

Recent Comments