Saturday, March 2, 2024
Homeमनोरंजन'साथ निभाना साथिया' फेम कोकिला की फोटो वायरल, जवानी के दिनों को...

‘साथ निभाना साथिया’ फेम कोकिला की फोटो वायरल, जवानी के दिनों को देख फैंस दे रहे अजब-गजब रिएक्शन

मुंबई। टीवी एक्ट्रेस का अलग ही जलवा रहता है। घर-घर में ये अपने स्क्रीन नेम से जानी जाती हैं। हर घर में इनके चाहने वाले होते हैं। जितना पॉपुलर सीरियल होता है उतनी ही तगड़ी इम एक्ट्रेसज की फैन फॉलोइंग होती हैं। घर-घर में मशहूर डेली सोप ‘साथ निभाना साथिया’ तो आपको याद ही होगा। इस टीवी सीरियल में सास-बहू यानी गोपी बहू और कोकिला बेन की जोड़ी ने लोगों का खूब दिल जीता था। दोनों ही किरदारों को लोग काफी पसंद करते थे। सख्त मिजाज वाली सास कोकिला बेन के रोल में एक्ट्रेस रूपल पटेल नजर आया करती थीं। शो में उनकी स्टाइल और मिजाज दोनों छाया रहता था। अपनी हर डायलॉग से वो अलग छाप छोड़ती थीं।

वायरल हुई तस्वीर

‘रसोड़े में कौन था’ ये डायलॉग तो हर किसी की जुबान पर ऐसा चढ़ा कि लोग इस पर मीम और रील बनाने लगे। इतना ही नहीं कोकिला बेन की बनारसी साड़ियां, बालों में भारी जूड़ा, बड़ा लंबा सिंदूर और बड़ी सी बिंदी तो हर किसी को याद है। कोकिला बेन का ये गेटअप उन दिनों फैशन का हिस्सा बन गया था। घर-घर में महिलाएं कोकिला बेन की तरह ही साड़ी से मैचिंग ज्वेलरी पहनने लगी थीं। रूपल पटेल ‘साथ निभाना साथिया’ के दूसरे सीजन और स्पिन ऑफ में भी नजर आईं। अब एक्ट्रेस की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। ये तस्वीर काफी सालों पुरानी हैं और इसमें रूपल पटेल का अलग ही अवतार देखने को मिल रहा है।

Rupal patel, kokila ben

Image Source : INSTAGRAM

कोकिला बेन यानी रूपल पटेल की पुरानी तस्वीर।

वायरल फोटो में दिखा अलग अंदाज

वायरल हो रही रूपल पटेल की तस्वीर में उनका साड़ी वाला लुक नहीं, बल्कि काफी अलग लुक दिख रहा है। ये तस्वीर उनके जवानी के दिनों की है। वैसे रूपल की इस तस्वीर में कुछ बात आज के दिनों के जैसी ही हैं। एक्ट्रेस ने अपने कोकिला बेन वाले अवतार की तरह ही बड़ा भारी जूड़ा बना रखा है। इसके साथ ही उन्होंने आखों में काजल लगाया है और लिप्स्टिक का कलर भी वैसा ही है। यानी कुछ चिजें कभी न बदलने वाली हैं। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस अजब-गजब रिएक्शन्स दे रहे हैं। एक फैन का कहना है कि रूपल पटेल इतने सालों बाद जरा भी नहीं बदली हैं। उनके चेहरे में जरा भी बदलाव नहीं दिख रहा। वहीं कई फैंस को उनके डायलॉग्स याद आ रहे हैं। वहीं कई फैंस थोड़ा कंफ्यूज भी दिखे हैं। उनका कहना है कि एक्ट्रेस पहले और अब कि तुलना में जरा भी नहीं बदलीं। ऐसे में फैंस का एक सवाल है कि कौन सी तस्वीर पुरानी है।

इन शोज में आईं नजर

रूपल पटेल ‘साथ निभाना साथिया’ के अलावा ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’, ‘जाने क्या बात हुई’, ‘तेरा मेरा साथ रहे’ जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं, लेकिन उनका कोकिला बेन का किरदार सबसे अधिक मशहूर हुआ।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमारे बारें में

वेब वार्ता समाचार एजेंसी

संपादक: सईद अहमद

पता: 111, First Floor, Pratap Bhawan, BSZ Marg, ITO, New Delhi-110096

फोन नंबर: 8587018587

ईमेल: webvarta@gmail.com

सबसे लोकप्रिय

Recent Comments