Saturday, June 22, 2024
Homeकारोबारकस्टमर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए ‘निसान वन’ लाँच

कस्टमर एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने के लिए ‘निसान वन’ लाँच

नई दिल्ली, 12 फरवरी (वेब वार्ता)। निसान मोटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एनएमआईपीएल) ने ‘निसान वन’ के नाम से वेब प्लेटफॉर्म लॉन्च किया है। कंपनी ने आज यहां कहा कि यह 1,00,000 मैग्नाइट ग्राहक पूरे होने के मौके पर 2024 में ग्राहकों को ध्यान में रखकर की गई निसान की विभिन्न पहल का हिस्सा है। ‘निसान वन’ एक इनोवेटिव सिंगल वेब प्लेटफॉर्म है, जहां ग्राहक शुरुआती इन्क्वायरी, टेस्ट ड्राइव बुकिंग, कार सेलेक्शन और बुकिंग से लेकर सर्विस तक कार खरीदने से जुड़े अपने पूरे सफर से संबंधित हर सर्विस रिक्वेस्ट की सुविधा ले सकेंगे।

विशेष एवं अपनी तरह का यह पहला प्लेटफॉर्म भारतीय ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के लिए उल्लेखनीय कदम है, क्योंकि ‘निसान वन’ ने कई कस्टमर टचपॉइंट्स को सिंगल, यूजर फ्रेंडली एवं ईजी-टू-नेविगेट एक्सपीरियंस में बदल दिया है। इसे ग्राहकों की सभी जरूरतों को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। यह भारत में कारोबार को गति देने एवं ट्रांसफॉर्मेशन की दिशा में निसान की प्लानिंग का हिस्सा है।

इसके तहत कंपनी ने हाल ही में मैग्नाइट का नया वैरिएंट लॉन्च किया है, नेटवर्क को विस्तार दिया है और साथ ही कंपनी में उच्च पदों पर नियुक्तियां की हैं। उसने कहा कि निसान वन से वाहन खरीदने का ग्राहकों का पूरा सफर सुगम होगा, जिससे उनका अनुभव बेहतर हो सकेगा। निसान वन के साथ मौजूदा एवं संभावित सभी ग्राहकों को कंपनी से जुड़ने के लिए अलग-अलग वेबसाइट या प्लेटफॉर्म पर जाने की जरूरत नहीं रह जाएगी।

यहां ग्राहक की तरफ से चुने गए प्रेफरेंस के आधार पर टार्गेटेड कम्युनिकेशन का विकल्प मिलेगा। उदाहरण के तौर पर, ग्राहक अपने निसान व्हीकल के लिए सर्विस रिमाइंडर भी प्राप्त कर सकेंगे। निसान वन पहली बार निसान मोटर इंडिया में रियल-टाइम सर्विस बुकिंग का विकल्प भी दे रहा है, जिससे सर्विस रिमाइंडर के लिए ग्राहकों से संवाद समेत पूरी प्रक्रिया बेहतर हुई है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमारे बारें में

वेब वार्ता समाचार एजेंसी

संपादक: सईद अहमद

पता: 111, First Floor, Pratap Bhawan, BSZ Marg, ITO, New Delhi-110096

फोन नंबर: 8587018587

ईमेल: webvarta@gmail.com

सबसे लोकप्रिय

Recent Comments