Friday, May 24, 2024
Homeखेलहर कोई पृथ्वी शॉ के प्रदर्शन में निरंतरता देखना चाहता है :...

हर कोई पृथ्वी शॉ के प्रदर्शन में निरंतरता देखना चाहता है : माइकल क्लार्क

लखनऊ, 13 अप्रैल (वेब वार्ता)। ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान माइकल क्लार्क ने कहा है कि दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 में अपने प्रदर्शन में और अधिक निरंतर होने की जरूरत है क्योंकि हर कोई चाहता है कि वह शीर्ष क्रम पर टीम के लिए स्थिर रहें।

आईपीएल 2024 की अपनी चार पारियों में, शॉ ने 157.29 की स्ट्राइक-रेट से 151 रन बनाए हैं, जिसमें विशाखापत्तनम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ 66 रन का उच्चतम स्कोर है। शुक्रवार शाम को लखनऊ में, शॉ ने 22 गेंदों में 32 रनों की तेज़ पारी खेली, जिससे डीसी को आईपीएल 2024 सीज़न की दूसरी जीत हासिल करने के लिए 168 रनों का सफलतापूर्वक पीछा करने में मदद मिली।

“देखिए, मुझे लगता है कि उनके दोबारा टीम में वापस आने से डेव वार्नर को मदद मिलेगी या फ्रेज़र मैकगर्क के टीम में आने से उन्हें मदद मिलेगी। दोनों बॉउंड्री की तलाश में थे। आप जानते हैं, उस प्रतियोगिता का थोड़ा सा भी स्तर। यदि आप चौका मार सकते हैं, तो मैं छक्का मारूंगा।”

स्टार स्पोर्ट्स पर ‘क्रिकेट लाइव’ शो में क्लार्क ने कहा, “तो, मुझे लगता है कि पृथ्वी शॉ एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। इसके बारे में कोई संदेह नहीं है। हर कोई उसे और अधिक सुसंगत देखना चाहता है। मुझे लगता है कि वह जिस तरह से खेलता है वह हमें पसंद है। वह बहुत प्रतिभाशाली है, बहुत प्रतिभावान है। अभी यह निरंतरता है, जितना अधिक वह ऐसा कर सकता है, मुझे लगता है, दिल्ली उतनी ही बेहतर होती रहेगी।”

शॉ के लिए आईपीएल 2023 में भूलने योग्य समय था और पिछले सीज़न के बीच में भी उन्हें बाहर कर दिया गया था, जहां उन्होंने आठ पारियों में सिर्फ 106 रन बनाए थे। अब, उन्होंने आईपीएल 2024 की चार पारियों में उस आंकड़े को पार कर लिया है, जो डीसी के दृष्टिकोण से बहुत उत्साहजनक है। सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व मुख्य कोच टॉम मूडी का मानना ​​है कि शॉ की भूमिका बड़ा स्कोर बनाने के बजाय सिर्फ तेज पारी खेलने की है।

“मेरे लिए, अगर वह 15, 25 गेंदों पर 30 या 40 रन बना सकता है, तो उसने अपना काम कर दिया है। खेल इसी तरह चल रहा है. मुझे लगता है कि अक्सर लोग इस खेल को देखते हैं और सोचते हैं, ओह, ठीक है, उसे 50 नहीं मिले या उसे 100 नहीं मिले। मेरे लिए, आप जानते हैं, शॉ की सबसे अच्छी भूमिका एक प्रभावशाली खिलाड़ी की है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमारे बारें में

वेब वार्ता समाचार एजेंसी

संपादक: सईद अहमद

पता: 111, First Floor, Pratap Bhawan, BSZ Marg, ITO, New Delhi-110096

फोन नंबर: 8587018587

ईमेल: webvarta@gmail.com

सबसे लोकप्रिय

Recent Comments