Thursday, May 23, 2024
Homeराज्यअन्य राज्यसोनीपत लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने किया गन्नौर विधानसभा के...

सोनीपत लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने किया गन्नौर विधानसभा के कई गांवों में जनसंपर्क

सोनीपत, 10  मई  (रजनीकांत चौधरी)। सोनीपत लोकसभा से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने वीरवार को गन्नौर विधानसभा के 28 गांवों का दौरा कर जनसम्पर्क अभियान चलाया और कांग्रेस पार्टी के लिए वोटों की अपील की। ग्रामीणों से मुखातिब होते हुए सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि आज पूरे देश में केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ माहौल है।केंद्र की भाजपा सरकार अपने 10 साल के कार्यकाल में एक भी चुनावी वादे को पूरा नहीं कर पाई, चाहे हर साल देश के युवाओं को 2 करोड़ रोजगार देने की बात हो,या किसानों की आमदनी दोगुनी करने के दावे हो ,भाजपा सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हुई है। भाजपा सरकार में बढ़ती महंगाई के चलते हर घर की रसोई का बजट बिगड़ चूका है , जो गैस सिलिंडर कांग्रेस राज में 400 रु का मिलता था,उसी गैस सिलिंडर को आज जनता 1180 रु में खरीदने को मजबूर है , वहीँ भाजपा के चुने हुए सांसद और विधायक इस महंगाई पर चुप्पी साधे बैठे है।
सतपाल ब्रह्मचारी ने कहा कि आज देश के किसान को उसकी फसलों का सही दाम नहीं मिल रहा, ना ही किसानों को खाद, बीज जैसी चीज़े समय पर मिल रही है। एम् एस पी की मांग को लेकर 1 साल तक धरने पर बैठने वाले किसानो के ऊपर की गई ज्यादतियां किसान भूले नहीं है। केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार में युवा आज सड़कों पर धक्के खाने को मजबूर है , किसी ज़माने में प्रति व्यक्ति आय और निवेश सहित हर क्षेत्र में नंबर 1 पर रहने वाला हरियाणा आज बेरोजगारी और बढ़ते अपराधों में नंबर 1 पर है। आज इस सरकार द्वारा ओल्ड पेंशन स्कीम की मांग करने पर सरकारी कर्मचारियों को लाठियों से पीटा जा रहा है। कामनवेल्थ और ओलिंपिक खेलों में गोल्ड मैडल लाने वाली प्रदेश की बेटियों और महिला पहलवानों को सड़कों पर घसीटा जा रहा है। प्रदेश में दिन दहाड़े व्यापारियों के प्रतिष्ठानो पर अपराधियों द्वारा गोलियां चलायी जाती है और फिरौती मांगी जाती है। इन सभी घटनाओं से साफ है कि देश और प्रदेश की भाजपा सरकार किसान , युवा ,महिला,कर्मचारी, व्यापारी विरोधी है ,ऐसी सरकार को चलता करना ही देश और प्रदेश वासियों के हित में है ,इसलिए वो सभी मतदाताओं से अपील करते है की आने वाली 25 मई को हाथ के निशान के सामने वाला बटन दबाकर उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएं। सतपाल ब्रह्मचारी ने बताया कि वो शुक्रवार को गोहाना विधानसभा के दो दर्जन से अधिक गांवों में चुनाव प्रचार कर लोगों से वोट की अपील करेंगे।
इस दौरान गन्नौर हल्के से पूर्व विधायक और विधानसभा अध्यक्ष रहे कुलदीप शर्मा ने कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी की सोनीपत लोकसभा से विजय निश्चित है। आज प्रदेश वासियों में केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ जबरदस्त रोष है। यह लोकसभा चुनाव प्रदेश में 6 माह बाद होने वाले विधानसभा चुनावों का ट्रेलर साबित होंगे और लोकसभा चुनाव परिणामों से भाजपा सरकार की उल्टी गिनती शुरू हो जाएगी। इस दौरान सतप्रकाश शर्मा, सुरेश त्यागी,शमशेर शर्मा, सुरेंद्र बैरागी,राजेश पुरखास,राकेश कैलाना,लाला मनीराम,संतोष गुलिया,रवि दहिया,गुरेंद्र धनखड़,गल्लू रापड़िया,भूपेंद्र राठी आदि लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमारे बारें में

वेब वार्ता समाचार एजेंसी

संपादक: सईद अहमद

पता: 111, First Floor, Pratap Bhawan, BSZ Marg, ITO, New Delhi-110096

फोन नंबर: 8587018587

ईमेल: webvarta@gmail.com

सबसे लोकप्रिय

Recent Comments