Monday, June 24, 2024
Homeमनोरंजनबढ़ते पारे से हैं परेशान... तो घर बैठे देखें ये साइकोलॉजिकल थ्रिलर...

बढ़ते पारे से हैं परेशान… तो घर बैठे देखें ये साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज, दिमाग कर देगी कूल

मुंबई, 04 मई (वेब वार्ता)। देश के ज्यादातर हिस्से इन दिनों तपती गर्मी से तप रहे हैं। उत्तर भारत में तो गर्मी अपने चरम पर है। लू और डिहाइड्रेशन लोगों को अस्पताल तक पहुंचा रहा है। गर्मी ऐसी कि लोगों को घर से बाहर निकलने में भी डर लग रहा है। ऐसें अगर आप खुद को और अपने परिवार को आउटडोर एक्टिविटीज से दूर रखकर एंटरटेनमेंट के साधन ढूंढ रहे हैं तो हम आपको एक इंटरेस्टिंग कंटेंट वाली ऐसी वेब सीरीज के बारे में बताएंगे, जिसे देखकर आप अपना अपने परिवार का मनोरंजन भी कर सकते हैं और इस भीषण गर्मी से भी बचा सकते हैं। यहां हम आपको एक ऐसी साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज के बारे में बताएंगे, जो बेहद दिलचस्प है और ये आपको 1 मिनट के लिए भी बोरियत महसूस नहीं होगी।

नेटफ्लिक्स पर मौजूद है Eric

हम बात कर रहे हैं हॉलीवुड सुपरस्टार बेनेडिक्ट कंबरबैच स्टारर Eric की, जो एक ब्रिटिश साइकोलॉजिकल थ्रिलर सीरीज है। खास बात तो ये है कि इस सीरीज को हाल ही में नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम किया गया है और देखते ही देखते ये टॉप ट्रेंड में टॉप पर अपनी जगह बना चुकी है। दर्शकों के बीच ये सीरीज खूब पसंद की जा रही है। तो अगर आप घर बैठे बोरियत दूर करना चाहते हैं तो इस सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं, क्योंकि ये साइकोलोजिकल थ्रिलर काफी इंटरेस्टिंग और एंटरटेनिंग है।

विंसेंट 1980 के दशक के टीवी शो में काम करता है

इस टीवी सीरीज की कहानी एक ऐसे शख्स की है, जो कठपुतली की भूमिका में है। इस शख्स का 9 साल का बेटा एडगर भी है, जो लापता हो गया है जिसके बाद उसकी जिंदगी अस्त-व्यस्त हो जाती है। अब ये शख्स अपने 7 फुट की कठपुतली की मदद से अपने बेटे को ढूंढने में जुट जाता है। सीरीज में बेनेडिक्ट कंबरबैच के किरदार का नाम विंसेट एंडरसन है, जो शराब की लत से जूझ रहा एक परेशान आदमी है। विंसेंट 1980 के दशक के न्यूयॉर्क में बच्चों के टीवी शो में काम करता है।

2 दिन पहले ही रिलीज हुआ है सीजन 6

एडगर की तलाश में विंसेंट को एरिक की मदद मिलती है, जिसे एडगर एक राक्षस मानता है। एडगर अपनी कल्पना में जिसे राक्षस मानता है, विंसेंट के लिए वही आशा का स्रोत है। न्ययॉर्क की अंधेरी सड़कों में घूमते विंसेंट की एरिक कैसे मदद करता है, ये देखना बेहद दिलचस्प है। अगर आप बेनेडिक्ट कंबरबैच की इस सीरीज का लुत्फ उठाना चाहते हैं तो नेटफ्लिक्स पर ये सीरीज उपलब्ध है। इस सीरीज को लूसी फोर्ब्स ने डायरेक्ट किया है। सीरीज का सीजन 6 दो दिन पहले ही रिलीज हुआ है, तो आपके लिए ये बिलकुल नया कंटेंट साबित हो सकता है।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमारे बारें में

वेब वार्ता समाचार एजेंसी

संपादक: सईद अहमद

पता: 111, First Floor, Pratap Bhawan, BSZ Marg, ITO, New Delhi-110096

फोन नंबर: 8587018587

ईमेल: webvarta@gmail.com

सबसे लोकप्रिय

Recent Comments