Tuesday, April 16, 2024
Homeमनोरंजनशहनाज गिल ने पहनी इतनी अनोखी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल, फैंस...

शहनाज गिल ने पहनी इतनी अनोखी ड्रेस कि हो गईं ट्रोल, फैंस बोले- ‘ई का बवाल है बे’

मुंबई, 17 मार्च (वेब वार्ता)। शहनाज गिल हमेशा अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। शहनाज गिल ने आज इंडस्ट्री अच्छा मुकाम हासिल कर लिया है कि आज वह किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस शहनाज गिल अपने चुलबुले अंदाज ही बल्कि नए लुक्स के वजह से भी हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। वहीं इस बार शहनाज गिल अपने बोल्ड या संस्कारी लुक के वजह से नहीं बल्कि रैंप वॉक में पहनी गई एक अनोखी ड्रेस की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं।

अनोखी ड्रेस कि वजह से शहनाज गिल हुई ट्रोल

शहनाज गिल का फैशन अंदाज थोड़ा अलग और बेबाक है। सोशल मीडिया पर बिग बॉस फेम शहनाज का रैंप वॉक वीडियो चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में एक्ट्रेस को लूज ड्रेस में देखा जा सकता है। इस अनोखी ड्रेस के साथ शहनाज गिल ने ब्लू लूज डेनिम जैकेट संग लेदर के ब्राउन शूज पहने हुए हैं। वहीं अब नेटिजेंस ने उन्हें इस ड्रेस की वजह से ट्रोल कर दिया है।

फैंस को शहनाज गिल नया लुक नहीं आया पसंद

सोशल मीडिया पर यूजर्स शहनाज गिल की इस अनोखी ड्रेस की वजह से जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जहां कुछ लोगों को उनका यह अंदाज काफी अच्छा लगा तो वहीं, दूसरी तरफ कुछ लोगों को उनकी ये रैंप वॉक ड्रेस पसंद नहीं आ रही है। एक यूजर ने लिखा, ‘छपरी लग रही है’, दूसरी ने लिखा, ‘कैसी ड्रेस पहनी है’ तीसरे ने लिखा, ‘ये कैसा फैशन है अगर इसे फैंशन कहते हैं पुराने जमाने के कपड़े अच्छे हैं।’

शहनाज गिल का वर्कफ्रंट

पंजाब की कैटरीना कैफ के नाम से मशहू शहनाज गिल ने अपने करियर की शुरुआत पंजाबी फिल्मों और म्यूजिक एल्बम में काम करके की थी। हालांकि, शहनाज को नेम फेम सलमान खान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ से मिला। वर्कफ्रंट की बात करें तो शहनाज गिल ‘किसी का भाई किसी की जान’ से डेब्यू करने के बाद एक्ट्रेस को आखिरी बार फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में नजर आई थीं।

ये भी पढ़ें:

एल्विश यादव हुआ गिरफ्तार, सांपों के जहर मामले में नोएडा पुलिस का बड़ा एक्शन

EXCLUSIVE: ‘मडगांव एक्सप्रेस’ की स्टार कास्ट ने कई राज से उठाया पर्दा, मुन्ना भैया ने किया बड़ा खुलासा

कृति खरबंदा का ससुराल में ढोल नगाड़ों के साथ हुआ ग्रैंड वेलकम, पति पुलकित सम्राट संग किया डांस

Latest Bollywood News

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमारे बारें में

वेब वार्ता समाचार एजेंसी

संपादक: सईद अहमद

पता: 111, First Floor, Pratap Bhawan, BSZ Marg, ITO, New Delhi-110096

फोन नंबर: 8587018587

ईमेल: webvarta@gmail.com

सबसे लोकप्रिय

Recent Comments