Friday, September 20, 2024
Homeराज्यअन्य राज्यगन्नौर क्षेत्र की सेवा में कोई कसर नहीं छोडूंगा, मेरे पास है...

गन्नौर क्षेत्र की सेवा में कोई कसर नहीं छोडूंगा, मेरे पास है विकास का बड़ा विजनः देवेंद्र कादियान

गन्नौर, (रजनीकांत चौधरी/राजेश आहूजा)। गन्नौर हलके से निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान ने गुरुवार को भौरा रसूलपुर, अटायल, बिलंदपुर खेड़ी, नयाबांस, समसपुर गामड़ा, अहीर माजरा, खेड़ी गुर्जर समेत अन्य गांवों का तुफानी दौरा कर लोगों से अपने पक्ष में मतदान की अपील की। लोगों ने भी बड़े उत्साह के साथ निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान का फूलमाला व पगड़ी पहनाकर गर्मजोशी से स्वागत किया और लोगों ने भारी बहुमत से जीत दिलाने का आश्वासन दिया।

कादियान ने कहा कि वे पिछले साढ़े 8 साल से हमेशा जनता के बीच रहे और लोगों के हितों के लिए संघर्ष किया है। मैं गन्नौर क्षेत्र की सेवा में कोई कसर नहीं छोडूंगा। विकास का मेरे पास बड़ा विजन है, पूरा रोड मैप तैयार किया है। उन्होंने कहा कि गन्नौर क्षेत्र की जनता से मिल रहे भारी जनसमर्थन से साफ है कि विरोधियों के दुष्प्रचार उनकी जीत की राह में रोड़ा नहीं बन सकता। क्योंकि हलके की जनता उनकी हर कदम पर ढाल बनी हुई है और विपक्षी प्रत्याशियों के प्रत्येक हथकंडों से वाकिफ है।

इस मौके पर गन्नौर ब्लॉक के 30 से ज्यादा सरपंचों ने निर्दलीय प्रत्याशी देवेंद्र कादियान को अपना समर्थन देने के साथ ही अपने गांवों से भारी वोटों से विजयी बनाने का भरोसा दिलाया है। सरपंचों का आरोप है कि उनके पास बहुत प्रलोभन आ रहे है, लेकिन उनका देवेंद्र के प्रति भरोसा डगमगाएगा नहीं। वे साथ खड़े होने के साथ गांव-गांव जाकर वोट की अपील कर रहे है। समसपुर गामड़ा सरपंच गुरमेल धनखड़ व शेखपुरा गांव सरपंच कर्मबीर उर्फ कर्मा ने भाजपा और कांग्रेस पर सीधा हमला करते हुए कहा कि दोनों पार्टियां के प्रत्याशी आपस में मिले है। हमें सावधान होकर देवेंद्र कादियान को जीताना है।

देवेंद्र कादियान ने लोगों से 5 अक्टूबर को गैस सिलेंडर के निशान पर शत-प्रतिशत मतदान की अपील करते हुए कहा कि सालों बाद पहला मौका आया है, जब कोई नेता नहीं बल्कि गन्नौर हलके की जनता विधायक बनेगी। क्योंकि ये चुनाव देवेंद्र कादियान नहीं गन्नौर की जनता अपनी टिकट पर चुनाव लड़ रही है। इस बार मौका चूक गए तो फिर 5 साल पछताना पड़ेगा।

इस अवसर पर महिपाल सरपंच बिलंदपुर खेड़ी, प्रेम पूर्व सरपंच, कुलदीप, मोनू छोक्कर, सोहन लाल भोरा सरपंच प्रतिनिधि, धारा नम्बरदार, काला ठेकेदार, नरेंद्र सरपंच अहीर माजरा, रोहताश यादव, साहब सिंह यादव, सुरेश, नया बांस सरंपच प्रदीप, पूर्व सरपंच इंद्र, पूर्व सरपंच धर्मपाल, गुरमैल सरपंच समसपुर गामड़ा, ओमप्रकाश वाल्मीकि, रामेहर सैनी, जगदीश, सतबीर सरपंच अटैल, पूर्व सरपंच रामकिशन, बिल्ला प्रजापत, धर्मबीर पांचाल सतबीर आदि मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमारे बारें में

वेब वार्ता समाचार एजेंसी

संपादक: सईद अहमद

पता: 111, First Floor, Pratap Bhawan, BSZ Marg, ITO, New Delhi-110096

फोन नंबर: 8587018587

ईमेल: webvarta@gmail.com

सबसे लोकप्रिय

Recent Comments