Friday, May 24, 2024
Homeराज्यअन्य राज्यदेश की संवैधानिक संस्थाओं को बचाने के लिए भाजपा को हराना ज़रूरी...

देश की संवैधानिक संस्थाओं को बचाने के लिए भाजपा को हराना ज़रूरी : कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल

-विधायक और पूर्व विधायकों ने अपने अपने हल्कों में जनसंपर्क अभियान चलाकर पार्टी प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के लिए माँगे वोट

राई, (सोनीपत) 12 मई (रजनीकांत चौधरी)। कांग्रेस पार्टी के सोनीपत लोकसभा से प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी ने शनिवार को सोनीपत लोकसभा क्षेत्र के दर्जन भर से अधिक गाँवों में जनसभा कर वोटों की अपील की। सतपाल ब्रह्मचारी ने बताया कि वो जबसे चुनाव प्रचार में उतरे है उन्हें लोगों का अभूतपूर्व जन समर्थन मिल रहा है। लोगों को कॉंग्रेस की गारंटी पर पूरा भरोसा है, जिससे स्पष्ट है कि आने वाला समय कॉंग्रेस का है और पार्टी लोकसभा चुनावों में बेहतरीन प्रदर्शन करेगी। राई विधानसभा से पूर्व विधायक जयतीर्थ ने भी विभिन्न गाँवों में कॉंग्रेस के लिए वोटों की अपील की और कहा कि भाजपा सरकार सत्ता में आने के बाद संविधान बदलने की बात करती है, इस तरह की पार्टी को जनता अबकी बार सबक़ सिखाएगी।

खरखौदा हल्क़े से विधायक जयवीर वाल्मीकि ने कई गाँवों का दौरा कर लोगों से कॉंग्रेस के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने कहा कि भाजपा पार्टी आरक्षण विरोधी है और समाज के दबे कुचले वर्ग से बाबा साहब का दिया आरक्षण छीनना चाहती है।

गन्नौर हल्क़े से पूर्व विधानसभा अध्यक्ष कुलदीप शर्मा ने विभिन्न गाँवों और कॉलोनियों में चुनाव प्रचार करते हुए कॉंग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में वोटों की अपील की। उन्होंने कहा कि जब जब भाजपा सता में आती है,तब तब धार्मिक भावनाओं को भड़काकर धर्म के आधार पर दंगें करवाये जाते है। आज भी समाज में जाति पाति का जहर घोला जा रहा है, भाई को भाई से लड़ाया जा रहा है। ऐसी सरकार को सत्ता से बाहर करना बेहद ज़रूरी है।

गोहाना से विधायक जगबीर मलिक ने जनसंपर्क अभियान में लोगों से बात करते हुए कहा कि भाजपा के कार्यकाल में आपराधिक घटनाएँ बहुत बढ़ गई है, लूट-पाट,चेन स्नैचिंग, हत्या के आँकड़ों में बेतहाशा वृद्धि हुई है। व्यापारियों के प्रतिष्ठानों पर ग़ोलीबारी करवाकर जेल से ही बदमाश फिरौती मांग रहे हैं।

विधायक सुरेंद्र पवार ने सोनीपत के शहरी क्षेत्रों में व्यापारियों के मध्य जन संपर्क अभियान चलाकर कॉंग्रेस पार्टी के समर्थन में वोटों की अपील की। विधायक ने कहा कि भाजपा जीती तो बड़ी बड़ी कंपनी और मॉल खुलेंगे, जिस से छोटे दुकानदार भाई को रोजी रोटी के लाले पड़ जायेंगे।

बरोदा से विधायक इन्दुराज नरवाल ने हल्के के विभिन्न गाँवों में डोर टू डोर जाकर मतदाताओं से संपर्क किया और सतपाल ब्रह्मचारी के पक्ष में वोटों की अपील की।उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार पिछले 10 सालो से झूठ ओर लूट के सहारे चल रही है।

मेयर निखिल मदान ने सोनीपत शहर के विभिन्न वार्डों में डोर टू डोर जाकर कॉंग्रेस के समर्थन में वोटों की अपील की। मेयर ने कहा कि सरकार के आँकड़ों के हिसाब से देश में 80 करोड लोग गरीबी रेखा से नीचे है,ऐसे में जीडीपी और अर्थ व्यवस्था में सुधार के दावे बेमानी है।

पूर्व सांसद धरमपाल सिंह मलिक ने कहा कि भाजपा सरकार से जनता का मोह भंग हो चुका है। पूर्व विधायक पदम् सिंह दहिया ने कहा कि आज सोनीपत लोकसभा में कांग्रेस के पक्ष में माहौल है। पूर्व विधायक सुखबीर फ़रमाना ने भी लोगों से कॉंग्रेस प्रत्याशी सतपाल ब्रह्मचारी के पक्ष में वोट की अपील की। इसके साथ साथ पवन गर्ग, हरिपरकाश मण्डल , भले राम जाँगड़ा, कमल हसीजा ने भी टीम बनाकर कॉंग्रेस के समर्थन में वोट की अपील की।

कार्यक्रमों में सुरेंद्र शर्मा, सुरेंद्र दहिया, सुरेंद्र छिकारा, सुरेश त्यागी, बिजेंदर आंतिल, जसपाल खेवड़ा, संजय खेवड़ा, जयभगवान आंतिल, सुनील कटारिया, अनूप मलिक, जोगेंद्र दहिया, कुलदीप गंगाना, सत प्रकाश शर्मा, सतपाल गोयल, मुकेश तायल, रंजीत कौशिक, अनिल गौड़, देवेंद्र शर्मा, पवन गर्ग,  हरिपरकाश मण्डल, भले राम जाँगड़ा, कमल हसीजा आदि लोग मौजूद रहे।

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

हमारे बारें में

वेब वार्ता समाचार एजेंसी

संपादक: सईद अहमद

पता: 111, First Floor, Pratap Bhawan, BSZ Marg, ITO, New Delhi-110096

फोन नंबर: 8587018587

ईमेल: webvarta@gmail.com

सबसे लोकप्रिय

Recent Comments