34.1 C
New Delhi
Sunday, October 2, 2022

अपने नंगे पैरों की तस्वीर डालकर अमीर बन रहा ये शख्स, बोला- मरने तक नहीं पहनूंगा चप्पल

एक आदमी ने अमीर बनने के लिए नंगे पांव घूमने का सोच-समझकर फैसला किया है. यह आदमी सोचता है कि अपने घुरघुराने वाले पैरों की तस्वीरें ऑनलाइन बेचने से वह OnlyFans पर करोड़पति बन जाएगा. 20 वर्षीय जॉर्ज वुडविल ने 10 महीने से जूते नहीं पहने हैं और मरने तक नंगे पैर रहने का संकल्प लिया है. उन्होंने पिछले अक्टूबर में प्लायमाउथ में फैमिली हॉलीडे पर जाने के बाद अपने जूते फेंकने का फैसला किया. जॉर्ज ने यह भी कहा कि ऐसा करने के बाद उसे बेहद ही आजादी जैसी फीलिंग आई.

पैरों की फोटो खींचकर ऑनलाइन बेचता है ये शख्स

तब से वह आदमी बार, रेस्टॉरेंट, सुपरमार्केट और यहां तक कि नाइट क्लबों में नंगे पैर घूम रहा है. टिकटॉक पर उनके ‘फीट पिक्स’ के लिए कई संदेश प्राप्त करने के बाद, उन्होंने जून में एक ओनलीफैंस अकाउंट शुरू किया. लड़का अब मानता है कि उसके पैर की अंगुलियां उसकी इनकम की प्राइमरी सोर्स बन सकती हैं. उन्होंने आगे कहा, ‘यह सोचना बहुत आश्चर्यजनक है कि मेरे पैर मेरे बिलों का भुगतान कर सकते हैं. मुझे उम्मीद है कि मैं करोड़पति बन सकता हूं और मुझे आश्चर्य होगा कि अगर मैंने अगले पांच या आगे के सालों में इससे पैसा नहीं कमाया.

 

पहले ही महीने में कमा लिए 10 हजार रुपये

जॉर्ज वुडविल ने कहा, ‘जब मैंने पहली बार अपने जूते उतारे तो मुझे बहुत आजादी महसूस हुई और मैं उन्हें फिर कभी पहनने पर विचार नहीं करूंगा. मैं मरने के दिन तक नंगे पांव रहूंगा.’ उस आदमी को अपने पहले महीने में OnlyFans पर केवल £100 (करीब 10 हजार रुपये) मिले. हालांकि, उन्हें लगता है कि टिकटॉक के कमेंट सेक्शन को देखने के बाद वह कुछ ही समय में बहुत कुछ कर लेंगे. हालांकि उनका कहना है कि लोग उन्हें काफी जज करते हैं.

जल्द से जल्द करोड़पति बनने की है चाहत

जॉर्ज ने आगे कहा, ‘मुझे बहुत सारे मिक्स्ड रिएक्शन्स मिलते हैं. कुछ लोग सोचते हैं कि यह घृणित है – जब वे मुझे गली में गुजरते हैं तो मैं उन्हें यह कहते हुए सुन सकता हूं. लेकिन अन्य मुझसे इसके बारे में पूछते हैं कि मैं ऐसा क्यों करता हूं. जब मैंने जाना शुरू किया सुपरमार्केट में नंगे पांव, मुझे इसके बारे में कभी शर्मिंदगी महसूस नहीं हुई, और मैं कभी भी किसी अन्य व्यक्ति को जज नहीं कर सका कि वे दुनिया को कैसे देखते हैं. लेकिन मैं बहुत सभ्य था, और मुझे लगता है कि उन्हें कोई समस्या नहीं है मेरे साथ जब मैं उनसे बात करता हूं. यह अब उतना नहीं होता है. मेरी स्थानीय दुकान में, हर कोई जानता है कि मैं अब कौन हूं.’

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles