More
    HomeUncategorizedTata ने लॉन्च की सस्ती और दमदार कार, फीचर्स देखकर दंग रह जाओगे

    Tata ने लॉन्च की सस्ती और दमदार कार, फीचर्स देखकर दंग रह जाओगे

    Share article

    टाटा मोटर्स ने अपनी हैचबैक कार Tiago NRG का नया XT वेरिएंट लॉन्च किया है। कंपनी ने Tata Tiago NRG XT वेरिएंट की कीमत 6.42 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी है। टाटा मोटर्स ने पिछले साल टियागो का NRG वर्जन पेश किया था। इसे खासतौर पर युवा ग्राहकों को ध्यान में रखकर लाया गया था। अब कंपनी ने एक साल पूरा होने के मौके पर इसका नया वेरिएंट पेश किया है।

    Tata ने फेसलिफ़्टेड Tiago NRG को अगस्त 2021 में रिलॉन्च किया था और यह केवल पूरी तरह से लोडेड XZ वेरिएंट में उपलब्ध थी। अब एक नया किफायती वर्जन है जो कीमत को लगभग 40,000 तक कम कर देता है।

    ऐसे हैं XT वेरिएंट के फीचर्स
    Tiago NRG ने अपने नए XT वेरिएंट में 14 इंच के हाइपरस्टाइल व्हील, 3.5 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और फ्रंट फॉग लैंप जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इसके अलावा, ‘रेगुलर’ टियागो के XT वेरिएंट को भी 14-इंच के हाइपरस्टाइल व्हील्स, हाइट एडजस्टेबल ड्राइवर सीट और रियर पार्सल शेल्फ जैसे फीचर्स के साथ अपडेट किया गया है।

    टियागो एनआरजी अपनी साइड क्लैडिंग, ब्लैक रूफ रेल, चारकोल ब्लैक इंटीरियर कलर स्कीम और 181 मिमी की ग्राउंड क्लीयरेंस के साथ युवाओं को ज्यादा आकर्षित कर सकती है। यह साधारण Tiago से 37 मिमी लंबी है। इंजन की बात करें तो इसमें वही 1.2-लीटर, नैचुरली एस्पिरेटेड, 3-सिलेंडर पेट्रोल इंजन है जो 84 bhp की पावर और 113 Nm का टार्क देता है। इंजन को 5-स्पीड मैनुअल के साथ 5-स्पीड एएमटी से जोड़ा गया है।

    नए टाटा टियागो एनआरजी एक्सटी वेरिएंट में ब्लैक-आउट बी-पिलर, रियर पार्सल शेल्फ, पैसेंजर साइड पर वैनिटी मिरर दिए जाते हैं। बता दें कि टियागो एनआरजी को पिछले साल पेश किया गया था। इसे अगस्त 2021 में अपडेट मिला था। रेग्युलर टियागो के मुकाबले इसमें शार्प हेडलैम्प और अलग तरह से डिज़ाइन किया गया ग्रिल है। इसके फ्रंट और रियर बंपर भी अलग दिखते हैं।

    खबरें और भी...

    Comments

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here

    Polls

    Latest articles