West Bengal: अस्पताल से घायल ममता बनर्जी की हुंकार- ‘जल्द बाहर आऊंगी, वीलचेयर से करूंगी प्रचार’

Webvarta Desk: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने अस्पताल से वीडियो जारी किया है। सीएम ममता ने अपने समर्थकों से शांति बनाए रखने की अपील की। उन्होंने यह भी कहा कि वह दो-तीन दिन में वापस काम शुरू कर देंगी।

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने कहा कि वह जल्द ही अस्पताल से बाहर आएंगी। भले ही उनके पैर में दिक्कत है लेकिन वह मैनेज करेंगी और वीलचेयर पर भी प्रचार करेंगी।

नंदीग्राम में कथित हमले के दौरान घायल हुईं ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) का यह पहला वीडियो सामने आया है। बता दें कि ममता पर कथित हमले के खिलाफ टीएमसी नेता और उनके समर्थक जगह-जगह विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं टीएमसी नेताओं का प्रतिनिधिमंडल ने चुनाव आयोग के दफ्तर जाकर हमले के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

‘आम नागरिकों के लिए परेशानी न खड़ी करें’

अस्पताल के बेड पर लेटीं ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने अपने कार्यकर्ताओं और समर्थकों से अपील करते हुए कहा, ‘मुझे हाथ, पैर और लिगामेंट में चोट आई है। सिर में भी दर्द हो रहा है। मैं कार के पास खड़ी थी जब मुझे कल धक्का दिया गया। मैं मेडिकेशन पर हूं और जल्द ही कोलकाता से बाहर आऊंगी। कृपया आप लोग शांति बनाए रखें। आम नागरिकों के लिए किसी तरह की समस्या न खड़ी करें।’

‘वीलचेयर से ही चुनाव प्रचार करूंगी’

ममता ने आगे कहा, ‘मैं 2 से 3 दिन में काम पर वापस आ जाऊंगी। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि वह कोई भी जनसभा नहीं छोड़ेंगी और वीलचेयर से ही इसे संबोधित करेगी।’ ममता के वीडियो जारी करने के बाद उनके समर्थक उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं।