West Bengal: नड्डा का ममता पर बड़ा हमला- बंगाल का प्रतिनिधित्व नहीं करेंगे कोयला और बालू चोर

Webvarta Desk: पश्चिम बंगाल (West Bengal) में विधानसभा चुनाव से पहले शनिवार को बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शनिवार को पूर्वी बर्धमान जिले में रोड शो किया।

रोड शो के बाद जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि बंगाल की संस्कृति का हम प्रतिनिधित्व करते हैं ये बात मैं बड़े दावे के साथ कह सकता हूं, जबकि तृणमूल कांग्रेस (TMC) नहीं करती। उन्होंने कहा कि आने वाले समय में कोयला चोर, बालू चोर बंगाल का प्रतिनिधित्व नहीं करेंगे, ये बंगाल का संस्कार नहीं है।

पत्रकारों से बातचीत करते हुए बीजेपी अध्यक्ष जे पी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि ममता जी ने जिस तरह से बंगाल को मुसीबत में धकेला है उससे लोग निजात पाना चाहते हैं। चाहे वो प्रशासन का राजनीतिकरण हो, भ्रष्टाचार को संस्थागत रूप देना हो या फिर राजनीति का अपराधीकरण हो। आम आदमी आज त्रस्त है। उन्होंने दावा किया कि आने वाले समय में पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनावों में बीजेपी 200 से अधिक सीटों पर जीत दर्ज करेगी।

ममता ने नहीं देने दी किसान सम्मान निधि

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी किसानों की मदद करना चाहते हैं परन्तु ममता बनर्जी इसके बीच बाधा बनकर खड़ी हैं। बंगाल के 26 लाख किसान हैं जिन्होंने किसान सम्मान निधि के लिए खुद रजिस्ट्रेशन कराया परन्तु ममता ने उनको भी अनुमति नहीं दी।

ममता पर किया कटाक्ष

जे.पी.नड्डा ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के प्रधानमंत्री किसान योजना लागू करने के लिए सहमत होने पर व्यंग्य करते हुए कहा कि वह राज्य के किसानों के बीच तेजी से अपनी जमीन खिसकने का एहसास होने के बाद यह कदम उठाने पर राजी हुई हैं। उन्होंने ‘पीएम किसान सम्मान निधि’ योजना को लेकर राज्य सरकार के सहमत होने पर कहा कि सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के लिए अब बहुत देर हो चुकी है।

डायमंड हार्बर हमले पर कही ये बात

जे.पी.नड्डा ने कहा कि पिछली बार जब मैं आया था तो डायमंड हार्बर जाते समय जिस तरह से मेरा स्वागत हुआ था, जिस प्रकार से प्रशासन और राजनीतिक दल दोनों के आपसी योजनापूर्वक तरीके से हमला हम सब पर हुआ था, वो सारे देश ने देखा।