West Bengal: BJP चीफ नड्डा ने ममता पर साधा निशाना, बोले- चोर को बचाने के लिए ममता SC पहुंच गई

Webvarta Desk: JP Nadda slams Mamata in Kolkata: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा (JP Nadda) एक बार फिर से पश्चिम बंगाल (West Bengal) की सरजमीं पर पहुंच गए हैं।

पिछले महीने नड्डा (JP Nadda) के काफिले पर हमले के बाद राजनीति गरमा गई थी। शनिवार को बर्द्धमान जिले में पहुंचे नड्डा ने राधा गोविंद मंदिर (Radha Govind Mandir) में दर्शन के साथ अभियान की शुरुआत की। इसके बाद जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी (Mamata Banerje) सरकार पर चुन-चुन कर हमले किए।

एक दिन के दौरे पर आए नड्डा (JP Nadda) 11 बजे बर्द्धमान पहुंचे। कटवा के पास प्रसिद्ध श्री राधा गोविंद मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा, ‘इस सरकार में शारदा घोटला, चिटफंड घोटाला जाने कौन-कौन सा घोटाला हुआ है। भ्रष्टाचार का बोलबाला है। अंत्येष्टि के लिए भी कटमनी ली जा रही है।’ ममता (Mamata Banerje) के भतीजे अभिषेक बनर्जी का नाम लिए बगैर निशाना साधते हुए नड्डा ने कहा कि अब नए राजकुमार धन बटोर रहे हैं।

उन्होंने कहा, ‘इस जनसभा के लोग साबित कर रहे हैं कि ममता दीदी का जाना अब निश्चित है और भाजपा सरकार का आना निश्चित है। पश्चिम बंगाल में, हम केंद्र में एक किसान सम्मान कोष लॉन्च करेंगे। भाजपा किसानों के साथ मिलकर बदलाव लाएगी। बंगाल की जनता भाजपा को चाहती है। जब हम सत्ता में आएंगे, तो किसानों का विकास होगा।’

73 लाख किसानों के घर पहुंचने का मिशन

इसके बाद नड्डा जगदानंदपुर गांव में घर-घर जाकर ‘एक मुट्ठी चावल संग्रह’ अभियान की शुरुआत करेंगे। वह दिन भर बर्धमान जिले में किसानों के साथ ही बिताएंगे। इस कार्यक्रम के तहत 2021 विधानसभा चुनाव से पहले पार्टी राज्य के 73 लाख किसानों के घर-घर पहुंचेगी।

बीजेपी नेताओं का कहना है कि ‘एक मुट्ठी चावल संग्रह’ अभियान भाजपा के लिए किसानों की प्रतिबद्धता को प्रदर्शित करता है। नड्डा जगदानंदपुर गांव में ही एक किसान परिवार के घर दोपहर का भोजन करेंगे।