West Bengal: बंगाल चुनाव के बीच किस पार्टी में शामिल होंगे सौरव गांगुली? जानें दादा का जवाब

Webvarta Desk: पश्चिम बंगाल में चुनावी (West Bengal Election 2021) सरगर्मी तेज हो गई है। फिल्म अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) के बीजेपी में शामिल होने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और BCCI अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) को लेकर भी कयास लगाए जा रहे हैं।

सियासी गलियारे में चर्चा है कि सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) विधानसभा चुनाव (West Bengal Election 2021) से ठीक पहले भगवा झंडा उठा सकते हैं। हालांकि सौरव गांगुली ने इस तरह की अटकलों को फिलहाल खारिज कर दिया है।

सौरव गांगुली ने एक न्यूज चैनल से बातचीत में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक सफर शुरू करने के सवाल पर कहा कि जीवन ने उन्हें मौके दिए हैं। फिलहाल आगे देखते जाइए, क्या होता है। उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में मैं बीमारी से उबर रहा हूं। इसके बाद अपना काम शुरू करूंगा।

मोदी की रैली में गांगुली के आने की थी चर्चा

दरअसल कोलकाता के ब्रिगेड मैदान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली (PM Modi Kolkata Rally) में मिथुन चक्रवर्ती के अलावा सौरव गांगुली के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रहीं थीं। इस दौरान जहां मिथुन चक्रवर्ती बीजेपी में शामिल हो गए, वहीं सौरव गांगुली दूर-दूर तक नजर नहीं आए।

जनवरी में बीमार हुए थे गांगुली

नए साल के दूसरे दिन यानी दो जनवरी को बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली को हार्ट अटैक आया था। सुबह के समय वह घर के जिम में थे, तभी अचानक से सीने में दर्द उठा था। इसके बाद घरवालों ने गांगुली को वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया था, जहां पर उनकी एंजियोप्लास्टी हुई और स्टेंट डाले गए। इसके 27 जनवरी को भी सौरव गांगुली की तबीयत खराब हुइ थी। तब उन्हें कोलकाता के अपोलो हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। फिलहाल वह स्वस्थ्य हैं।