बड़ी खबर! चुनाव प्रचार के दौरान घायल हुईं CM ममता बनर्जी, पैर कुचलने का लगाया आरोप

Webvarta Desk: पश्चिम बंगाल में चुनाव (West bengal Election 2021) प्रचार शुरू हो चुका है, लेकिन इस बीच तृणमूल कांग्रेस प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banarjee) नंदीग्राम में अपने चुनावी अभियान के दौरान हादसे का शिकार हो गईं और उनके पैरों में चोट लग गई। हालांकि ममता की ओर से आरोप लगाया गया है कि उन पर हमला किया गया है।

गौरतलब है कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Nomination) ने बुधवार दोपहर नंदीग्राम से अपना नामाकंन दाखिल किया। नामांकन दाखिल करने से पहले ममता बनर्जी ने शिवमंदिर में पूजा अर्चना की और चंडीपाठ भी किया।

बता दें कि नंदीग्राम में ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Nomination) का सीधा सामना उनके पुराने सहयोगी शुभेंदु अधिकारी से है। नंदीग्राम वही सीट है जिसे शुभेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है। जब शुभेंदु टीएमसी के साथ जुड़े थे, उस समय ममता ने यहीं पर वाम दलों का शासन का अंत करने का वादा किया था। हालांकि, तस्वीर अब बिल्कुल उलट है। शुभेंदु अधिकारी अब टीएमसी में नहीं बल्कि बीजेपी के टिकट पर ममता के खिलाफ चुनाव लड़ रहे है।

नामांकन से पहले पहुंची शिव मंदिर

अपना नामांकन दाखिल करने से पहले ममता बनर्जी (Mamata Banarjee Nomination) पहले शिव मंदिर पहुंची। यहां उन्होंने पूजा-अर्चना की और चंडीपाठ भी किया। इसके बाद रोड शो करते हुए ममता बनर्जी अपना नामांकन दाखिल करने पहुंची। बता दें कि इससे पहले मंगलवार को नंदीग्राम पहुंची ममता बनर्जी ने बीजेपी पर जमकर कटाक्ष किया। उन्होंने बीजेपी को हिंदुकार्ड न खेलने की चेतावनी भी दी।