23.1 C
New Delhi
Thursday, February 2, 2023

‘मिक्‍की माउस’ को गोरखपुर में रेलवे ट्रैक पर रील बनाना पड़ा भारी, आरपीएफ ने पकड़ा, केस भी दर्ज

गोरखपुर, (वेब वार्ता)। ‘मिक्‍की माउस’ बने एक शख्‍स को गोरखपुर में रेलवे ट्रैक पर घूमना, सेल्‍फी लेना और लोगों का ध्‍यान खींचकर रील बनाना भारी पड़ गया। आरपीएफ ने उसे न सिर्फ पकड़ लिया बल्कि उसके खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर छावनी स्थित रेलवे सुरक्षा बल की पोस्‍ट ने ‘मिक्‍की माउस’ के खिलाफ कार्रवाई की है। अधिकारियों के अनुसार इसी शख्‍स ने मिक्‍की माउस का टेड्डी वियर पहनकर 22 जनवरी को रेलवे के गेट संख्‍या 157 पर सेल्‍फी ली थी। किसी मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि वह एक बार फिर ‘मिक्‍की माउस’ बनकर रेलवे के गेट संख्‍या 157 की तरफ जा रहा है।

इसके बाद उसे रोककर पूछताछ की गई। पूछताछ में उसने अपना नाम सूरज कुमार बताया। वह गोरखपुर के शाहपुर थाना क्षेत्र का रहने वाला है। 22 वर्षीय सूरज कुमार ने आरपीएफ को बताया कि वह ‘मिक्‍की माउस’ बनकर आने-जाने वाले लोगों और ट्रेनों के साथ रील बना रहा था। अधिकारियों के मुताबिक उसके खिलाफ एक दिन पहले ही अज्ञात में केस दर्ज किया गया था। पकड़े जाने पर मुकदमे में उसे नामित करते हुए कार्यवाही की गई है। सूरज के खिलाफ धारा 145 रेल अधि. के तहत केस दर्ज किया गया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles