23.1 C
New Delhi
Thursday, February 2, 2023

मोहल्ला हाथीथान में रंजिश में प्लाटर को मारी गोली

शाहजहांपुर, राम निवास शर्मा। शहर के मोहल्ला हाथीथान में रविवार को हड़कंप मच गया। रंजिश में प्लाटर को पहले से घात लगाए तीन लोगों ने घेरा। गालियां देते हुए फायरिंग कर दी। गोली प्लाटर की गर्दन में लगी। परिवार के लोगों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, पुलिस ने जांच पड़ताल की। आरोपी की तलाश में दबिशें दीं।

मोहल्ला जलालनगर निवासी मोहम्मद हसन खां ने थाने में तहरीर दी। उन्होंने बताया कि 17 जनवरी की रात 11.30 मिनट पर भाई गौस खां, मुजाहिद खां व शफीकउर रहमान आपस में बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान मोहल्ला महमंद जलालनगर निवासी इमरान डेविड अपने दो साथियों संग आया। गाली-गलौज करते हुए जान से मारने की नियत से फायर कर दिया था। इस मामले में रिपोर्ट भी दर्ज है।

मोहम्मद हसन खां ने बताया कि रविवार को भाई गौस खां अपने दोस्त मुजाहिद के साथ शफीकउर रहमान के घर मोहल्ला हाथीथान गया था। वापसी में पहले से घात लगाए बैठे इमरान डेविड ने रंजिश के चलते दो साथियों संग भाई गौस को घेर लिया। गालियां दीं। बोले: उस दिन बच गए। आज नहीं बचोगे। यह कहते हुए तीनों ने फायर किए। भाई गौस घायल हो गया और वहीं गिर गया। मोहल्ले के लोगों के आने पर तीनों वहां से भाग गए। तीनों से परिवार को जानमाल का खतरा बना हुआ है। इंस्पेक्टर अमित पांडेय ने बताया गौस खां निजी अस्पताल में भर्ती है। प्रकरण की जांच की जा रही है।

जानलेवा हमले में डेविड चल रहा फरार : 17 जनवरी को हुई घटना में आरोपी डेविड फरार चल रहा है। उसके दो साथियों को पकड़ पुलिस जेल भेज चुकी है। वह पकड़ा जाता इससे पहले एक और घटना हो गई। पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी पुलिस की गिरफ्त में होगा।

मामला संज्ञान में है। मामले में तहरीर आने पर रिपोर्ट दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। दोषी को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

-अखंड प्रताप सिंह, सीओ सिटी

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles