14.1 C
New Delhi
Sunday, January 29, 2023

डीसीएम की टक्कर से पिता की मौत, पुत्र घायल

सिंधौली, संवाददाता। जमुनिया गांव की मोड़ पर शनिवार को हादसा हो गया। डीसीएम ने बाइक में टक्कर मार दी। इस हादसे में पिता की मौत हो गई। जबकि बेटा घायल हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम भेजा। मृतक के घायल बेटे को अस्पताल में भर्ती कराया।

क्षेत्र के मुड़िया पवार गांव निवासी सत्येंद्र सिंह (45) शनिवार दोपहर बाइक से शाहजहांपुर जा रहे थे। उनका बेटा ओम सिंह बाइक चला रहा था। जैसे ही वे जमुनिया गांव की मोड़ के पास पहुंचे। तभी पीछे से आ रही डीसीएम ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। डीसीएम लेकर भाग रहे चालक को ग्रामीणों ने पकड़ लिया। साथ ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल पिता-पुत्र को सीएचसी ले गई। सतेंद्र सिंह की गंभीर हालत को देख उसे मेडिकल कालेज रेफर किया। वहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। परिजनों ने बताया कि मृतक सत्येंद्र सिंह की पत्नी निर्मला, बेटे ओमसिंह, बेटी पूनम और बिट्टू का हाल बेहाल हो गया।

26 जनवरी को मृतक के भतीजे की है शादी

सत्येंद्र सिंह के भतीजे फौजी अंकित की शादी 26 जनवरी को है। वह भतीजे की शादी की तैयारियों में जुटा हुआ था। शनिवार को पुताई व बिजली का सामान लेने के लिए सतेंद्र शाहजहांपुर जा रहे थे।

हादसे में तीन लोग हुए घायल

सिंधौली में महानंदपुर गांव के पास हादसा हो गया। डंपर ने ईंटों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली में टक्कर मार दी। इस हादसे में ट्रैक्टर पर बैठे अवधेश, पवन और सुशील घायल हो गए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,114FollowersFollow

Latest Articles