12.1 C
New Delhi
Thursday, December 7, 2023

Shahjahan Pur News: मैरिज लॉन के  पुत्र का 5 दिन बाद मिला शव

परिजनों का रो रो कर बुरा हाल। जमीनी विवाद के बाद हत्या के मामला की चर्चा  ।पुलिस ने इस संबंध में कई लोगों को लिया हिरासत में। जांच-पड़ताल शुरू ।वहीं परिजनों ने शब का अंतिम संस्कार किया 

IMG 20230127 135616 2

शाहजहांपुर(वेबवार्ता)- जनपद में थाना जलालाबाद के नगर जलालाबाद में मोहल्ला गौसनगर में मिलन  मैरीज लान के संचालक कमलेश्वर सिंह के दूसरे बेटे सुजीत सिंह राठौर 32 वर्ष 22 जनवरी  की शाम को घर से लापता हो गए। 24 तारीख को परिजनों ने थाना कोतवाली जलालाबाद में तहरीर दी और गुमशुदगी दर्ज कराई ।

  पिता कमलेश्वर सिंह ने बताया की शाम के वक्त इरफान बा राम रतन उनके पुत्र को बुलाने आए थे। पुत्र शराब का आदी था। वह चला गया। उसके बाद उसका पता नहीं चला ।पूरे परिजन के लोग परेशान थे। वही 26 जनवरी की शाम को एक व्यक्ति तांत्रिक के भेष में उनके घर पर आया और और उसने बताया कि तुम्हारा लड़का जीवित और सुरक्षित है। दान दक्षिणा में ढाई लाख रुपए खर्च करो। जिस पर उन्हें शक हो गया और उन्होंने उसको पकड़ कर पुलिस को हवाले कर दिया। इसके बाद जब पुलिस ने पूछताछ की तो पता चला उसकी हत्या की गई है ।

बाद में बरेली पुलिस से जानकारी करने पर जानकारी हुई की कि 22 तारीख की रात में बरेली जनपद के फतेहगंज रेलवे स्टेशन पर एक युवक की लाश जीआरपी पुलिस ने अज्ञात रूप से प्राप्त की और जिसका पोस्टमार्टम बरेली में कराया गया। उसकी लाश मोर्चरी में रखी हुई थी ।सूचना मिलने पर 26 तारीख की शाम को ही जलालाबाद पुलिस मौके पर परिजनों को लेकर गई तो शिनाख्त की गई की हत्या किया गया युवक सुजीत सिंह ही था। बाद में उसके शव को उसके घर मिलन मैरिज लान जलालाबाद लाया गया। जहां परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। घर पर मातम का माहौल छाया हुआ है। नाते रिश्तेदार वहां एकत्र हो गए।

 जानकारी के अनुसार कमलेश्वर सिंह के पास ढाई सौ बीघा जमीन है और जो कि गांव देवनापुर थाना पचदेवरा जिला हरदोई के मूल निवासी हैं । तीनों पुत्रों को 3030 बीघा जमीन बांट रखी थी बाकी जमीन अभी उनके पास ही है। तीन बेटे हैं जिसमें अजीत सिंह सबसे बड़ा, सुजीत सिंह मझला और सुधीर सिंह छोटा बेटा है
  कुछ दिन पूर्व अजीत सिंह और सुजीत सिंह में जमीन विवाद को लेकर कहासुनी हुई थी। इसके बाद अजीत सिंह की ससुराल रूपापुर गांव में बताई जा रही है। यहां के लोगों ने विवाद भी हुआ था। वही पुलिस ने मृतक की भाभी सहित पांच लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,156FollowersFollow

Latest Articles