14.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022

Shahjahan Pur News: पत्नी का हत्यारा अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर

थाना अल्लाहगंज क्षेत्र के गांव रामनगर में पत्नी का हत्यारा अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर ,बेकसूर को जेल जेल भेजने का परिजनों ने लगाया आरोप

शाहजहांपुर (वेबवार्ता)- उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जनपद के थाना अल्लाहगंज क्षेत्र के गांव रामनगर का है। जहां 13 नवंबर की रात में गांव निवासी विजय ने अपनी पत्नी सीमा की गर्दन काट कर हत्या कर दी थी ।जब वह खेत में पानी लगाने गए थे। देर रात तक जब वह नहीं लौटे तो विजय के बड़े भाई सरजू खेत पर देखने गए तो वहां पर सीमा मरी हुई पड़ी थी ।

InShot 20221120 134622821

उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी ।बाद में पुलिस को शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। वही पुलिस ने वाहवाही दिखाते हुए बेकसूर सरजू को ही जेल भेज दिया। जबकि हत्यारा विजय व उसका साथी गांव मंझा निवासी एक शातिरअभी भी फरार है। 

पुलिस ने बड़ी ही चालाकी के साथ मायके वालों से मनमानी तहरीर के आधार पर सरजू को फंसा दिया ।जबकि पूरे गांव के लोगों का कहना है कि सरजू बेकसूर है ।उनका हत्या में कोई रोल नहीं है ।परंतु पुलिस मुख्य अपराधी को ना पकड़कर सरजू को ही जेल भेज कर अपनी पीठ थपथपा रही है। जिसका ग्रामीण विरोध कर रहे हैं। यह जानकारी आज रविवार सुबह बेबजह   जेल भेजे गए सरजू के परिजनों ने दी।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,120FollowersFollow

Latest Articles