25.1 C
New Delhi
Monday, October 3, 2022

समाजवादी पार्टी जाति व धर्म के नाम पर कभी नफरत नहीं फैलाती : जूही सिंह

पडरौना, (ममता तिवारी)। समाजवादी पार्टी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष जूही सिंह ने कहा कि भाजपा झूठ की पार्टी है। समाजवादी पार्टी जाति व धर्म के नाम पर कभी नफरत नहीं फैलाती। केंद्र व प्रदेश सरकार की योजनाएं जमीन पर नहीं पहुंच पा रही हैं। भाजपा सरकार संवेदनहीन है।

वह सोमवार को कसया नगर के बस स्टेशन परिसर में समाजवादी पार्टी की तरफ से चल रहे सदस्यता ग्रहण समारोह में मौजूद लोगों को संबोधित कर रही थीं। बतौर मुख्य अतिथि उन्होंने कहा कि सपा, बसपा, कांग्रेस व भाजपा का जवाब चुनाव में देंगे। प्रदेश के विधानसभा चुनाव में सपा का बेहतरीन प्रदर्शन रहा। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि प्रत्येक विधानसभा में जाकर पार्टी की नीतियों से अवगत कराएं। उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी में भाजपा सरकार लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया कराने में विफल रही।

विशिष्ट अतिथि व पूर्व एमएलसी रामअवध यादव ने कहा कि केंद्र व प्रदेश सरकार सिर्फ झूठ पर टिकी है। सपा नेता राजेश प्रताप राव, उदयनरायन गुप्ता, पूर्व ब्लॉक प्रमुख अलाउद्दीन अंसारी, वाजिद अली आदि ने सदस्यता ग्रहण समारोह को संबोधित किया।

इस मौके पर समाजवादी महिला सभा की राष्ट्रीय अध्यक्ष को अक्षय पांडेय ने स्मृति चिह्न के रूप में भगवान बुद्ध की प्रतिमा भेंट की। अध्यक्षता सपा के कुशीनगर विधानसभा क्षेत्र के अध्यक्ष राजेंद्र यादव व संचालन जिला महासचिव शकुरुल्लाह अंसारी व मजीबुल्लाह राही ने संयुक्त रूप से किया। अंत में अक्षय पांडेय ने सभी के प्रति आभार जताया। इस मौके पर जाहिद अंसारी, राजेश पांडेय, प्रसून जायसवाल, गेंदा सिंह, राजेश पांडेय, विक्रमा यादव, वीरेंद्र, उग्रसेन यादव, नारद यादव, देवेंद्र यादव, चंदन राज, हैदर अली, ऐनुलहक समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles