28.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022

कुशीनगर में आईजीआरएस सहित अन्य लंबित प्रकरणों की गई समीक्षा : डिफाल्टर प्रकरणों को शीघ्र निस्तारण का निर्देश

कुशीनगर 1 अगस्त! उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में आईजीआरएस सहित अन्य लंबित प्रकरणों का सन्दर्भ में एक आवश्यक बैठक अपर जिलाधिकारी देवीदयाल वर्मा व अपर जिलाधिकारी न्यायायिक उपमा पांडेय की उपस्थिति में कलेक्ट्रेट सभागार में सम्पन्न हुई। बैठक दौरान आगामी एक सप्ताह के अंदर होने वाले डिफाल्टर प्रकरणों से सभी सम्बन्धित को अवगत कराते हुए शीघ्र निस्तारण किये जाने का निर्देश दिए गए। अपर जिलाधिकारी ने कहा कि आईजीआर एस से ही जनपद की रैंकिंग का निर्धारण किया जाता है, इस लिये अधिकारी गण सन्दर्भों के निस्तारण में सक्रियता लाएं साथ ही उन्होंने गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने सहित शिकायतकर्ता से दुरभाष पर सम्पर्क किये जाने का भी निर्देश दिए।
अपर जिलाधिकारी ने सभी विभागों/तहसीलों में लंबित प्रकरणों की स्थिति से अवगत होने पश्चात कहा कि ये सरकार की प्राथमिकताओं में है, इसमे किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नही की जाएगी।
इस अवसर पर उप जिलाधिकारी कसया, कप्तानगंज, तमकुहीराज, मुख्य चिकित्सा अधिकारी सुरेश पटारिया, जिला विकास अधिकारी, जिला आबकारी अधिकारी, जिला पंचायत राज अधिकारी सहित अन्य सभी विभागों के अधिकारी गण उपस्थित रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles