13.1 C
New Delhi
Thursday, December 1, 2022

कुशीनगर के पडरौना नगर में प्रविका हास्पिटल का हुआ शुभारंभ

कुशीनगर 21 अक्टूबर (ममता तिवारी) ! उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले के पडरौना नगर में रामकोला रोड पर स्थित प्रविका हास्पिटल का शुभारंभ जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा सुरेश पटारिया ने किया! उन्होंने इस अवसर पर उपस्थित लोगों से कहा कि आज की आवश्यकता देश में अच्छे हास्पिटल खुले! जिसमें ऐसे डाक्टर होने चाहिए कि वे गरीब लोगों का भी ईलाज भी कर सके !

विशिष्ट अतिथि के रूप में सरीक हुए स्थानीय भाजपा विधायसक मनीष जायसवाल ने कहा कि अच्छी चिकित्सा सेवा मिले तो लोग वहीं पर ईलाज कराते हैं! इसमें यह हास्पिटल खरा उतरेगा!

वही पडरौना नगर पालिका परिषद् के चेयरमैन प्रतिनिधि मनीष जायसवाल ने कहा कि देश के लिए अच्छी चिकित्सालय खुलना, व उसमें लोगों को सेवा देना अपने आप में देश सेवा है उसमें यह हास्पिटल खरा उतरेगा!

इस कार्यक्रम में पूर्व विधायक मदन गोविन्द राव ने कहा कि इस पिछले पन क्षेत्र में अच्छी योग्यता लिए डाक्टर जब लोगों की स्वास्थ्य सेवा करेंगे तो इस क्षेत्र का विकास होगा ! डाक्टर प्रवीण कुमार राव व डाक्टर रूचिका सिंह ने कहा कि हमारा पडरौना क्षेत्र बहुत ही पिछड़ा है इसमें हमको सेवा का अवसर किसी न किसी रुप में मिल रहा है वही काफी है हमलोग हास्पिटल को जनता के सेवा में पीछे नहीं रहेगा ! इस हास्पिटल शुभारंभ में क्षेत्रीय डाक्टरों के अलावा पत्रकार व लोगों की उपस्थिति ज्यादा रही !

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,121FollowersFollow

Latest Articles