33.1 C
New Delhi
Saturday, October 1, 2022

Pratapgarh News: अमरगढ़ प्राथमिक विद्यालय की बच्चों के पानी पीने व शौचालय की व्यवस्था राम भरोसे…

प्रतापगढ़(वेबवार्ता)- पट्टी तहसील के अंतर्गत आसपुर देवसरा ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय अमरगढ (उदयशाहपुर )का यह हाल देखें ,यहां  किसी प्रकार की व्यवस्था नही।

विद्यालय के बच्चो को पानी पीने के लिए लगी सारी टोटियां टूटी पड़ी है और विद्यालय में शौचालय का हाल तो  पूछो मत। यहां तो पानी आ रहा है ना तो कोई साफ सफाई की व्यवस्था है, लग रहा महीनों से कोई साफ सफाई नहीं की गयी है।

जब युवा एंटी करप्शन ऑर्गेनाइजेशन की टीम विद्यालय में पहुंची तो शौचालय का ताला खोला गया। प्रधानाचार्य से पूछने के बाद उन्होंने बताया कि यह काफी दिनों से बंद पड़ा है ।

Screenshot 2022 09 02 12 29 36 02 6012fa4d4ddec268fc5c7112cbb265e7

ऐसे में सवाल उठता हैआखिर उस विद्यालय की बड़ी-बड़ी बच्चियां कहां जाती हैं। सोचने वाली बात है कि शौचालय के नाम पर काफी पैसा निकाला गया प्राथमिक विद्यालय पर ।

पैसा कहां गया आखिर यह सब क्या हो रहा है सारे अधिकारी आंख मूंद कर क्यों बैठे हैं, अगर किसी संबंधित अधिकारी, सफाई कर्मी, ग्राम प्रधान से प्रधानाचार्य बात करती है तो सभी बोलते हैं कि सारी व्यवस्था ठीक है। प्रधानाचार्य ने कहा कि हमने कई बार कहा पर कोई सुनने वाला नहीं । अब देखने वाली बात होगी कि उच्च अधिकारी इस पर ध्यान देने की जहमत उठाते भी हैं या इस विद्यालय की ये व्यवस्थायें ऐसे ही चलती रहेंगी,,,, राम भरोसे…

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles