23.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

युवा रालोद के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष का किया भव्य स्वागत

-अजय कुमार वर्मा-

पार्टी संगठन को बूथ स्तर पर मजबूत करना है : मनजीत  

लखनऊ, वेब वार्ता। युवा राष्ट्रीय लोकदल के नवनियुक्त प्रदेश अध्यक्ष रविन्द्र सिंह पटेल के लखनऊ आगमन और पदभार ग्रहण करने पर प्रदेश मुख्यालय पर सोमवार को रालोद पदाधिकारियों व कार्यकतार्ओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। इस अवसर पर राष्ट्रीय लोकदल के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष मनजीत सिंह ने रविन्द्र सिंह पटेल को पगड़ी पहनाकर युवाओं का उत्साहवर्धन किया।
स्वागत से पूर्व रविन्द्र सिंह पटेल ने किसान मसीहा चौधरी चरण सिंह की प्रतिमा पर मार्ल्यापण कर उन्हें नमन किया। साथ ही पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक संतराम कुशवाहा, प्रदेश प्रवक्ता वेद प्रकाश शास्त्री, अवध क्षेत्र के अध्यक्ष राम सिंह पटेल का भी रालोद कार्यकतार्ओं ने फूलमाला पहनाकर स्वागत किया। इस मौके पर मनजीत सिंह ने कहा कि राष्ट्रीय लोकदल को बूथ स्तर तक ले जाकर संगठन को मजबूत करना है, इसमें युवाओं की बड़ी जिम्मेंदारी होती है। पटेल को युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेंदारी मिलने से राष्ट्रीय लोकदल के संगठन को पूरे प्रदेश में बल मिलेगा और युवाओं में नई ऊर्जा का संचार होगा।

इस दौरान रविन्द्र सिंह पटेल ने युवाओं को सम्बोधित करते हुये कहा कि राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयन्त सिंह ने ऐसे व्यक्ति को कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में कार्य करने का मौका दिया है जो सही को सही तथा गलत को गलत कहने का जज्बा रखता है।  अभी तो निजाम बदला है वक्त बदलते देर नहीं लगेगी। पश्चिमी उत्तर प्रदेश हमारा है अब पूर्वांचल की बारी है।

कार्यक्रम का सफल संचालन अल्पसख्ंयक प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष आरिफ महमूद तथा स्वागत समारोह का संयोजन अफसर अली ने किया है। इस स्वागत समारोह में खेल प्रकोष्ठ की राष्ट्रीय सचिव अनुपमा चौधरी, रमावती तिवारी, इकराम सिंह, महेश पाल धनगर, आशीष तिवारी, शफीक सिददीकी, संजय, प्रमोद शुक्ला, अनिल पाल, वीरेन्द्र तोमर, राम सिंह वर्मा, श्याम सिंह, विश्वनाथ पटेल, रामजियावन वर्मा, मोहम्मद हासिम, धीरेन्द्र सिंह, रंजीत यादव, कालिका, ठाकुर शैलेन्द्र सिंह, मो.आमिर, रवि लोधी आदि रालोद नेता तथा सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,119FollowersFollow

Latest Articles