25.1 C
New Delhi
Monday, October 3, 2022

पूरे भारत वर्ष में राष्ट्रवाद का नया संचार : विनय जायसवाल

कुशीनगर में पडरौना नगर पालिका ने शुरू किया हर घर तिरंगा अभियान के तहत डोर टू डोर तिरंगा वितरण 

-ममता तिवारी – 

कुशीनगर 10 अगस्त ! उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में देश की स्वतंत्रता के 75वें वर्ष में आजादी का अमृत महोत्सव मनाने के देशव्यापी अभियान के बीच बुधवार को नगरपालिका परिषद पडरौना के अध्यक्ष विनय जायसवाल के नेतृत्व में हर घर तिरंगा अभियान के तहत डोर टू डोर तिरंगा वितरण कार्यक्रम का भव्य आयोजन किया गया।

IMG 20220810 WA0007नगर के धर्मशाला रोड और मेन रोड पर सभी घरों और व्यावसायिक प्रतिष्ठानों में झण्डा वितरण के बाद अपने सम्बोधन में नगर पालिका परिषद अध्ध्यक्ष श्री जायसवाल ने बताया कि केंद्र सरकार की यह योजना पूरे भारत वर्ष में राष्ट्रवाद का नया संचार कर युवाओं सहित किसानों, महिलाओं, व्यापारियों समेत सभी नागरिकों में अथाह राष्ट्रप्रेम की भावना को जागृत करने का काम करेगी।

इसी के तहत उन्होंने कल सुबह 11 बजे से भव्य तिरंगा यात्रा की जानकारी देते हुए सभी को यात्रा में शामिल होने का आह्वान भी किया। कार्यक्रम के दौरान प्रमुख रूप से ईओ सन्तराम सरोज, नपाध्यक्ष प्रतिनिधि मनीष जायसवाल, अरुण सिंह, आनन्द रावत, आकाश वर्मा, अजय शर्मा, आलोक विश्वकर्मा, अमित तिवारी, भरत चौधरी, नीरज मिश्र, बृजेश शर्मा, श्याम साहा, रवि सिंह, मंथन सिंह, अमित जायसवाल, गौरव चौबे, विपिन जायसवाल, सहित नपा के अन्य कर्मचारी व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles