14.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022

Money Earning : इस अरबपति की इंस्पायर स्टोरी से जान लें जल्दी पैसे कमाने का Secret

Secret To Money Earning : क्या आपने कभी सोचा है कि आप ऐसी क्या गलतियां करते हैं कि उन कुछ लोगों में शामिल नहीं हो पाते और गरीब रह जाते हैं. अगर नहीं तो इस शख्स की स्टोरी के बारे में जरूर जान लीजिए. | घर बैठे पैसा कैसे कमाएं….

इंस्पायर कर देने वाली कहानी – Money Earning

24 साल के जोश के पास 165 करोड़ की संपत्ति है. इसके अलावा उन्हें कई लोग फॉलो करते हैं और मोटिवेट भी होते हैं. 20 साल की उम्र में ये शख्स करोड़पति बन चुका था. 2016 में eCommerce में इंवेस्टमेंट कर जोश ने ऐसा मुकाम हासिल किया जिसका हर कोई सपना देखता है.

Money Earning करने से दो वजहों से लोग रह जाते हैं

‘द सन’ में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक जोश बताते हैं कि लोग दो कारणों की वजह से गरीब रह जाते हैं. पहला आलस और दूसरा सेल्फ पिटी. अपने फैसलों के लिए लोगों को जिम्मेदारी लेनी चाहिए. आलसी बनकर और खुद को दूसरों से कम समझकर, आप खुद की सफलता में बाधा पैदा कर रहे हैं. हालांकि ये सब कुछ आसान नहीं है लेकिन सफलता हासिल करने के लिए मुश्किलों का सामना करना पड़ता है. अपनी किस्मत के लिए दूसरों को दोष देने के बदले उसपर काम करना शुरू करें.

Money Earning करने के दिए कमाल के टिप्स और ट्रिक्स

अपने कामों की जिम्मेदारी लेकर आगे बढ़ते रहें. 2019 में जोश ने अपनी संपत्ति खो दी थी और उन्हें भारी नुकसान भी हुआ था. लेकिन उन्होंने धर्म का रास्ता चुना और सबको माफ करके आगे बढ़ने की कोशिश की. धर्म लोगों की राह को थोड़ा आसान करता है और एक नया नजरिया देता है.

The post Money Earning : इस अरबपति की इंस्पायर स्टोरी से जान लें जल्दी पैसे कमाने का Secret appeared first on वेब वार्ता.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,120FollowersFollow

Latest Articles