24.1 C
New Delhi
Thursday, June 1, 2023

Kushi Nagar News: भाजपा प्रत्याशियों को वोट देकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाकर विकास का एक नया इतिहास बनाएगी: आर पी एन सिंह

कुशीनगर(वेबवार्ता)- उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में  मोदी और योगी के कुशल नेतृत्व और मार्गदर्शन में देश एवं प्रदेश निरंतर विकास के पथ पर अग्रसर होकर नई ऊंचाइयों को छू रहा है।जनता ने डबल इंजन की सरकार का विकास व कार्य देखा हैं इसलिए आने वाले निकाय चुनाव में पडरौना की जनता भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी विनय जायसवाल को अध्यक्ष और सभी वार्डो में भाजपा प्रत्याशियों को वोट देकर ट्रिपल इंजन की सरकार बनाकर विकास का एक नया इतिहास बनाएगी।
    यह बातें पूर्व केंद्रीय गृह राज्य मंत्री आरपीएन सिंह ने कहा।वह नगर के एक लाज में भाजपा द्वारा आयोजित पडरौना नगर पालिका परिषद में आने वाले बूथ, शक्ति केंद्र, मण्डल के पदाधिकारी, वार्ड और चुनाव संचालन समिति की बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने कहा कि नगर निकाय चुनाव में कम समय होने से अध्यक्ष प्रत्याशी विनय जायसवाल का हर घर तक पहुंचना संभव नहीं है। कार्यकर्ता प्रत्याशी के घर आने को अपनी प्रतिष्ठा से न जोड़कर हमें खुद को प्रत्याशी मानकर हर घर में कमल खिलाने के लिए सम्पर्क करने में जुटना होगा।
    जिला प्रभारी रमेश सिंह ने कहा कि हमारी जिम्मेदारी बनती है कि हम अपने-अपने क्षेत्र में हर मतदाता को मतदान के लिए जागरुक करें। चुनाव प्रचार के अलावा मतदाताओं को मतदान के लिए प्रति प्रेरित करने का अभियान भी सतत चलते रहना चाहिए। मतदान लोकतंत्र की समृद्धि के लिए भी जरूरी है। गर्मी होने के बावजूद मतदान प्रतिशत बढ़ाने में कोई चूक नहीं होनी चाहिए।
    पडरौना विधायक मनीष जायसवाल ने कहा कि कहा कि जनता के आशीर्वाद से प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में भाजपा नगर निकाय चुनाव में प्रचण्ड जीत दर्ज कर 13 मई को पडरौना में पूर्ण बहुमत वाली ट्रिपल इंजन की सरकार बनाएगी।
  बैठक की अध्यक्षता करते हुए  जिलाध्यक्ष डॉ प्रेमचन्द मिश्र ने कार्यकर्ताओं में जोश भरा और पार्टी द्वारा तय कार्यक्रमों की जानकारी दी। बैठक का संचालन जिला उपाध्यक्ष व पडरौना नगर पालिका परिषद के चुनाव संयोजक विजय कुमार शुक्ल ने किया।
      इस अवसर पर जिला पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि प्रदीप जायसवाल, डॉ राजीव मिश्र, श्याम मुरली मनोहर मिश्र,ब्लाक प्रमुख आशुतोष सिंह बहुगुणा, धीरज पाठक, राजेश जायसवाल उर्फ राजू भैया, अमित वर्मा, विजय लक्ष्मी मिश्र, देवेश मिश्र, डॉ संजय मिश्र, धनंजय तिवारी, राजेश तिवारी, सीता सिंह अंशु, विवेकानंद शुक्ल, प्रमोद साहा, हरिओम कुशवाहा, चन्द्र प्रताप दूबे, राधेश्याम गुप्ता, महेश रौनियार सहित सभी वार्डो के भाजपा प्रत्याशी संयोजक,सह संयोजक और बूथ अध्यक्ष मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,140FollowersFollow

Latest Articles