Ghaziabad News: गाजियाबाद में दुकान पर बैठे युवक को दिनदहाड़े गोली मार भाग निकले बदमाश

photo 87026702

तेजेश चौहान, गाजियाबाद
गाजियाबाद के थाना ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र की पूजा कॉलोनी में बाइक सवार तीन बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप पर बैठे एक शख्स को गोली मारी और हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। आनन-फानन में इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लहूलुहान हालत में घायल शख्स को अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक इनकम टैक्स विभाग में गाड़ी चलाता था और उसकी पत्नी पूजा कॉलोनी में ज्वेलरी शॉप चलाती हैं।

जानकारी के मुताबिक, थाना ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र की पूजा कॉलोनी में 35 वर्षीय राम कुमार ज्वेलरी शॉप पर ही पत्नी के साथ बैठा हुआ था। अचानक ही किसी काम से राम कुमार की पत्नी ज्वेलरी शॉप से हटीं, तभी बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाश ज्वेलरी शॉप पर पहुंचे और राम कुमार को गोली मार दी। जैसे ही गोली की आवाज आसपास के लोगों ने सुनी और वह मौके पर दौड़े, लेकिन बदमाश हवा में हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गए। जिसके बाद आनन-फानन में यह सूचना पुलिस को दी गई।


पुलिस जांच में जुटी
एसपी देहात डॉ. ईराज राजा ने बताया कि शुरुआती जांच में लूटपाट किए जाने का कोई मामला सामने नहीं आया है। उधर, मृतक की पत्नी ने बताया कि किसी बाहरी शख्स से उनकी कोई रंजिश नहीं थी। केवल पारिवारिक विवाद अवश्य चल रहा था। एसपी देहात ने बताया कि फिलहाल मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और कई पहलुओं पर इस पूरे मामले की गहनता से जांच की जा रही है। जल्द ही इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए हत्यारों को गिरफ्तार किया जाएगा।