18.1 C
New Delhi
Wednesday, February 8, 2023

जलालाबाद क्षेत्र के स्टेट हाईवे के गांव ककराह में ट्राली से गिरकर ट्राली के पहिए के नीचे कुचलकर एक कांवरिया की हुई मौत ,मचा हड़कंप। मौके पर पहुंचे सीओ व एसपी, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

 जलालाबाद /शाहजहांपुर।आज शनिवार फर्रुखाबाद के पांचाल घाट से गंगाजल लेकर कावड़ियों के जत्थे के जत्थे गोला गोकरण नाथ के लिए जा रहे हैं ।
इसी क्रम में नगर अल्लाहगंज के मोहल्ला बगिया से अशोक ग्रुप के नाम से एक कांवरियों का 40 लोगों का जत्था सुबह 6:00 बजे पांचाल घाट फर्रुखाबाद से गंगाजल लेकर निकला। जलालाबाद के निकट ककराह गांव के पास एक ट्रैक्टर ट्राली में जिसमें तीन तालियां बंधी हुई थी। बीच वाली ट्राली पर डीजे लगा हुआ था। उसी डीजे पर बगिया मोहल्ला निवासी सन्नी राठौर पुत्र अवधेश 22 साल बैठा हुआ था और टैक्टर चालक ने अचानक  ब्रेक लेने के समय लगे झटके से वह नीचे गिर गया और तीसरे नंबर वाली ट्राली के पहिए के नीचे आ गया ।पहिया उसके पेट के ऊपर से निकल गया ।जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।
 कावड़िया की मौत से अन्य कावड़ियों में हड़कंप मच गया और वहां पर भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कांवरियों को ट्राली पर लादकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जलालाबाद ले गई ।जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया ।फिलहाल पुलिस ने कांवरियों को ट्राली पर ही शब को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
 घटना की सूचना मिलते ही कोतवाल जयशंकर सिंह क्षेत्राधिकारी मस्सा सिंह एवं पुलिस अधीक्षक एस. आनंद भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने स्थिति का जायजा लिया पूछताछ करने के बाद वापस लौट गए ।
जानकारी के अनुसार मृतक कांवरिया सन्नी राठौर की 2 साल पहले थाना क्षेत्र के गांव सिमरिया से कंचन से शादी हुई थी। अभी उसकी कोई संतान नहीं है ।वही कांवरिया की मौत के बाद परिवार के लोगों का रो रो कर बुरा हाल है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,119FollowersFollow

Latest Articles