28.1 C
New Delhi
Thursday, September 28, 2023

पूर्व विधायक लुईस खुर्शीद के नेतृत्व में जिला कांग्रेस कार्यकारिणी के गठन पर हुई चर्चा

-राहुल गांधी की संसद की सदस्यता बहाली पर पूर्व विधायक ने कार्यकर्ताओं का किया मुहं मीठा

फर्रुखाबाद, 07 अगस्त (वेब वार्ता। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सलमान खुर्शीद की पत्नी एवं पूर्व विधायक लुईस खुर्शीद के कायमगंज स्थित आवास जाकिर महल पर सोमवार को जिला कार्यवाहक जिला अध्यक्ष शकुंतला देवी, प्रकाश प्रधान प्रदेश महासचिव, अरुण यादव प्रदेश सचिव की मौजूदगी में बैठक का आयोजन किया गया। जिसमें पूर्व विधायक लुईस खुर्शीद की सरपरस्ती में जिला कार्यकारिणी कमेटी के गठन की सूची को सभी की सहमति के साथ सूची को अंतिम रूप दिया गया। इस अवसर पर मणिपुर की घटना पर मौन किया। और उसके बाद राहुल गांधी की संसद की सदस्यता बहाल होने की खुशी में कार्यकर्ताओं को मिठाइयां खिलाकर मुंह मीठा किया।

इस मौके पर पूर्व विधायक लुईस खुर्शीद ने कहा कि मणिपुर की घटना बहुत ही निंदनीय और दिल को झकझोर देने वाली घटना है। इस पर भारतीय जनता पार्टी बात नहीं करना चाहती है। फर्रुखाबाद में आई बाढ़ को लेकर उनके राहत को लेकर और उन्हमेरे द्वारा बाढ़ पीड़ितों की मदद पहुंचाने के बाद यहां के सांसद और विधायक को बाढ़ पीड़ितों का दुख दर्द याद आया।

लुईस खुर्शीद ने बताया राहुल गांधी से प्रेणा लेकर मेरे पुत्र उमर खुर्शीद 02 अक्टूबर को हमारे ग्रह इलाक़े कायमगंज, जाकिर महल से ध्वजारोहण करने के बाद फर्रुखाबाद जोड़ो यात्रा किया जाएगा आगाज। इस बात को सुन कार्यकर्ताओं में भारी जोश देखने को मिला। बैठक में पूर्व जिलाध्यक्ष मृत्युंजय शर्मा, पुन्नी शुक्ला, उजैर खान, अनिल मिश्रा, मास्टर त्रिवेदी, अंकुर मिश्रा, वासिउज्जमा खान खुशहाल मियां, पूर्व चेयरमैन प्रत्याशी, धर्मेंद्र शाक्य, पूर्व चेयरमैन उम्मीदवार वसीम मिर्जा, मोहम्मद सहीम, चांद मियां, शिवआशीष तिवारी आदि कार्यकर्ता व पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,145FollowersFollow

Latest Articles