Bhadohi News: BJP सांसद बृजलाल के बिगड़े बोल- अखिलेश और राहुल-प्रियंका गांधी को बताया गिद्ध

photo 86996460

भदोही
यूपी के पूर्व डीजीपी एवं बीजेपी से राज्यसभा सांसद बृजलाल ने लखीमपुर-खीरी की घटना को लेकर सरकार को घेरने में जुटी विपक्षी दलों पर विवादित बयान दिया है। उन्होंने राहुल-प्रियंका गांधी और को गिद्ध बताया। उन्होंने कहा कि जैसे गिद्धों को मांस नजर आता है, वैसे ही इन्हें जहां वोट दिखता है, वहां राजनीतिक गिद्ध की तरह पहुंच जाते हैं। हालांकि, इन्हें इसके बावजूद वोट नहीं मिलेगा।

बृजलाल ने भदोही के ज्ञानपुर स्थित कांवल में बीजेपी कार्यक्रम ‘माफियाओं, भ्रष्टाचारियों के खिलाफ महा अभियान और संकल्प सभा’ को संबोधित किया। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए यह बयान दिया है। उन्होंने पहले मंच से लोगों को संबोधित करते हुए भी ये बातें कही।

‘BJP के भी कार्यकर्ता मार गए’लखीमपुर-खीरी में हुई घटना को लेकर विपक्ष लगातार सरकार का विरोध कर रही है। इस मुद्दे पर विपक्षी दलों की बढ़ती सक्रियता पर बृजलाल ने कहा कि लखीमपुर में जो घटना हुई वह दुखद है। मामले की जांच हो रही है और सच्चाई सामने आएगी, लेकिन वहां चार बीजेपी कार्यकर्ताओं की भी पीट-पीटकर हत्या हुई और राकेश टिकैत कहते हैं कि यह एक्शन का रिएक्शन है। जिन कार्यकर्ताओं को मारा गया, उनके परिवारों से मिलने राहुल-प्रियंका और अखिलेश नहीं जाते हैं। उनके परिवारों में भी दर्द है, जज्बात है, लेकिन उनके आंसू पोछने यह नहीं जाते हैं।

‘ये राजनीतिक गिद्ध हैं’
उन्होंने कहा कि राजस्थान में बीते 15 दिनों में तीन दलितों की हत्या की गई और वहां कांग्रेस की सरकार है, लेकिन उनके परिवारों से मिलने राहुल-प्रियंका नहीं जाते हैं। अखिलेश भी कोई बात नहीं करते हैं। ये सभी राजनीतिक गिद्ध हैं और राजनीतिक पर्यटन पर निकले हैं। इन्हें जहां वोट दिखेगा, वहां जाएंगे, लेकिन फिर भी वोट नहीं मिलेगा।

‘अखिलेश ने पिता को भी दरकिनार कर दिया’
उन्होंने अखिलेश यादव पर हमला करते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी को मुलायम सिंह यादव ने बनाया था, लेकिन अखिलेश यादव ने उन्हें भी दरकिनार कर दिया। सत्ता को लेकर चाचा शिवपाल को भी अलग कर दिया। एक बार धुप्पल में वो मुख्यमंत्री जरूर बन गए थे, लेकिन अब उन्हें मौका नहीं मिलने वाला है। वो भले ही 400 सीट जितने का दावा कर रहे हों, लेकिन उन्हें 40 सीटें भी हाथ नहीं आएंगी। उन्होंने कहा कि मोदी-योगी सरकार में हर वर्ग खुश है। यूपी में जिस तरह से माफियाओं पर बुलडोजर चला है, उससे सुशासन का माहौल बना है और यह बुलडोजर चलता रहेगा।