21.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022

Ayodhya News: छात्रा को बहला-फुसलाकर ले जाने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

मिल्कीपुर-अयोध्या(वेबवार्ता)- थाना खंडासा क्षेत्र की दो सगी बहने क्षेत्र के एक इंटर कॉलेज में बीते 28 अक्टूबर की सुबह जा रही थी उसी बीच कोतवाली रुदौली क्षेत्र के एक युवक अपने सहयोगी के साथ पहुंचकर कक्षा 9 में पढ़ने वाली छात्रा को बहला-फुसलाकर लेकर रफूचक्कर हो गया था।
गायब हुई छात्रा की बहन ने घर पहुंचकर घटना की पूरी जानकारी परिजनों को दी थी, बालिका के बताने के अनुसार परिजनों ने थाना खंडासा पहुंचकर रुदौली कोतवाली क्षेत्र के दो युवकों के खिलाफ मुकदमा अपराध संख्या 261/22 धारा 363 के तहत मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों की तलाश कर रही थी, छात्रा को बहला-फुसलाकर ले जाने वाले दोनों आरोपी बड़ागांव तिराहे पर खड़े होकर किसी का इंतजार कर रहे थे। सूचना मिलते ही खंडासा थाने के उप निरीक्षक प्रमोद कुमार यादव ,कांस्टेबल शिव कुमार ,सद्दाम हुसैन मौके पर पहुंचकर अंशुल पुत्र अभय राज निवासी ग्राम कैस्थाना कस्बा रूदौली, व शिवपुत्र सेवक निवासी ग्राम रौजागांव कोतवाली रुदौली जनपद अयोध्या पकड़कर थाने ले आए ।
  वहीं दूसरी ओर थाना क्षेत्र के एक गांव कि नाबालिग बालिका को पड़ोसी गांव का युवक बहला-फुसलाकर लेकर रफूचक्कर हो गया था नाबालिग बालिका के परिजनों ने खंडासा थाने में पड़ोसी गांव के युवक के खिलाफ 363, 366,506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। कुमारगंज थाने की पुलिस टीम गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही थी लेकिन सफलता हाथ नहीं लग नहीं थी मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम ने आज डबल नहर ओरवा टण्डवा अमानीगंज से उप निरीक्षक विनय कुमार यादव कांस्टेबल धर्मेंद्र यादव कांस्टेबल मुनीस कुमार ने गिरफ्तार कर थाने ले आये।थानाध्यक्ष खंडासा संतोष कुमार सिंह ने बताया कि उपरोक्त आरोपियों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,120FollowersFollow

Latest Articles