30.1 C
New Delhi
Tuesday, September 27, 2022

Ayodhya News: अयोध्या कायस्थ विकास संस्थान के कोर कमेटी की हुई महत्वपूर्ण बैठक

                   – कुमार मुकेश – 

-संस्थान की बैठक में कई महत्वपूर्ण योजनाओं पर विचार विमर्श के बाद किया गया निर्णय
-संस्थान के सभी सदस्यो ने रखी अपनी अपनी राय
-संस्थान के सभी सदस्य की बात सुनने के बाद अध्यक्ष का निर्णय सभी सदस्यों को होगा मान्य

अयोध्या(वेबवार्ता)-  आज शाम 4 बजे अयोध्या कायस्थ विकास संस्थान के प्रवक्ता चन्द्र मोहन श्रीवास्तव के इन्द्रावतीपुरम कालोनी वशिष्ठ कुण्ड अयोध्या आवास पर अयोध्या कायस्थ विकास संस्थान के कोर कमेटी की एक महत्वपूर्ण बैठक की गई।

  बैठक की अध्यक्षता संस्थान के अध्यक्ष अरूण कुमार श्रीवास्तव जी तथा संचालन महामन्त्री प्रतीक श्रीवास्तव जी ने की।बैठक में अयोध्या कायस्थ विकास संस्थान कोर कमेटी के सभी सम्मानित सदस्यगण ने भाग लिया और सभी ने अपने अपने विचार रखे।

  आज के बैठक का प्रमुख एजेण्डा प्रत्येक वृहस्पतिवार को भगवान चित्रगुप्त जी महाराज की होने वाली आरती और कायस्थ परिवार को एकजुट करने के साथ साथ समाज के हर वर्ग को संस्थान से जोड़कर व  नगर निगम के चुनाव की तैयारी को लेकर गहन चिंतन मनन किया गया।

  हर वृहस्पतिवार को भगवान चित्रगुप्त जी महाराज के आरती कार्यक्रम को घर-घर कराने के लिए संस्थान के सदस्यो को सप्ताह मे एक दिन एक वार्ड मे जाकर लोगो से मिलकर उन्हें भगवान चित्रगुप्त जी महाराज के आरती के महत्व को बताते हुए कराने के लिए उत्साहित किया जागेया। बैठक यह भी निर्णय लिया गया कि सभी सम्मानित सदस्यगणो को अपने अपने विचार,सुझाव संस्थान के अध्यक्ष को दिया जाएगा और अध्यक्ष द्वारा संस्थान के सभी सदस्यो के विचार,सुझाव को लेकर जो निर्णय लिया जायेगा वह सभी सम्मानित सदस्यगणो को मान्य होगा।

   बैठक में अयोध्या कायस्थ विकास संस्थान कोर कमेटी के अध्यक्ष अरूण कुमार श्रीवास्तव, संरक्षक ज्ञानेश्वर प्रसाद भटनागर, महामन्त्री प्रतीक श्रीवास्तव, वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजेश श्रीवास्तव, उपाध्यक्ष अभय श्रीवास्तव, प्रवक्ता चन्द्र मोहन श्रीवास्तव, मंत्री दीपक कुमार जौहरी, महानगर अध्यक्ष जयप्रकाश श्रीवास्तव, महानगर महामंत्री राजीव श्रीवास्तव द्वारा अपने अपने विचार व्यक्त किए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles