16.1 C
New Delhi
Friday, December 2, 2022

Ayodhya News:जिलाधिकारी व एसएसपी ने सुनी लोगों की फरियाद

वेबवार (वेबवार) -अस्थायी रूप से नियंत्रित होने के साथ-साथ प्रबंधन के लिए तैनात किए गए कर्मियों की स्थिति के हिसाब से, उन्हें तैनात किया जाएगा। मंडलायुक्त, शाखा और अधिकारी ने मिलकर, मंडल की सदस्यता की, और मंडल की शाखाएं मिलीं। लेकर तीव्र गति से चलने वाले लोगों के लिए.

इस घटना में शामिल होने के साथ ही, आंतरिक रूप से जुड़ने वाले व्यक्ति के साथ जुड़ने की घटना होगी। एक भी व्यक्ति के साथ भेद करने में सक्षम होने के लिए। वे अधिकारी थे जो दिन-ब-दिन पुलिस में तैनात थे और उनसे संबंधित थे। बिजली चलने के लिए चलने के लिए चालू हो रहा है

हल दिन में नदारद कर्मचारी से s s ने बार-बार दोहराए जाने पर, न्यू न्यू न्यू यॉर्क में पेंशन

विश्वीपुर/अयोध्या(वेबवार्ता)- संपूर्ण समाधान दिवस में एसडीएम ने फरियादियों की शिकायतों को सुना। उन्होंने शिकायतों से जुड़े अधिकारियों से शिकायतों का निस्तारण तय समय सीमा में करने के निर्देश दिए। दिवस में कुल 142 शिकायतों में से सिर्फ सात का मौके पर निस्तारण किया गया। तहसील सभागार मिल्कीपुर में उप जिलाधिकारी अमित जयसवाल की अध्यक्षता संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित हुआ। एसडीएम ने समाधान दिवस में पहुंची फरियादियों की एक-एक कर शिकायतों को सुना।थाना कुमारगंज क्षेत्र के बिरौली झाम गांव निवासी लल्लन तिवारी ने प्रार्थना पत्र दिया है कि गाटा संख्या 1499,1506,1507 आदि चक मार्ग खाली कराने की मांग कि जिस पर तहसीलदार हेमंत गुप्ता ने राजस्व निरीक्षक को जांच विधिपूर्ण आख्या देने का निर्देश दिया है।इनायत नगर निवासी राजबहादुर पुत्र राजकुमार ने प्रार्थना पत्र या है कि ग्राम कदनपुर कचक मार्ग बॉर्डर पर स्थित है जिस पर विपक्षियों द्वारा अवैध कब्जा करके चक गाटा संख्या 1675 पर अवैध कब्जा किया गया है। तहसीलदार ने राजस्व निरीक्षक को स्थलीय निरीक्षण करने एवं चक मार्ग पर अवैध अतिक्रमण ना होने देने का निर्देश दिया है।हरदोईया गांव निवासी राजू सरोज ने बेदखली का प्रार्थना पत्र दिया जिस ने बताया है कि गांव के केदारनाथ में अवैध कब्जा किया था जिस पर 87 हजार 500 रूपए का जुर्माना हुआ था जो जुर्माना 7 जुलाई 2022 को जमा भी किया जा चुका है उसके बाद भी कब्जा नहीं हटाया जा रहा है। एसडीएम ने राजस्व निरीक्षक एवं थानाध्यक्ष कुमारगंज को निर्देशित किया कि पर्याप्त पुलिस फोर्स के साथ जाकर आवश्यक कार्यवाही करें।
इस नायबदार अधिकारी श्वेताभ सिंह, जनसंपर्क खंड खंड अधिकारी विमलेश मोहन श्रीवास्तव, वन क्षेत्राधिकारी कुमार संश्लेषक, वनक्षेत्रीय कुमार गण पीके श्रीवास्तव, खंड शिक्षा अधिकारी , के कोतवाली इनायतनगर थाना खंडासा कुमार गँवरा वेलपूट। हल दिन में सहायक विकास अधिकारी कृषि हेंग गन, प्रभास और जलविद्युत, उद्यान विभाग, प्रभाकर, डॉक्टर डॉक्टर अमानी गींग लाइट। एक बार गलत होने पर गलत होने पर गलत होने के कारण यह प्रभावित होने पर एक बार खराब होने पर खराब होने पर खराब होने पर खराब होने का सामना करना पड़ता था।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,119FollowersFollow

Latest Articles