25.1 C
New Delhi
Sunday, September 25, 2022

अयोध्या रेंज के नवागत डीआईजी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने अपना कार्यभार ग्रहण किया

                    -कुमार मुकेश- 

अयोध्या (वेबवार्ता)। अयोध्या रेंज के नवागत डीआईजी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया है। इस दौरान कार्यभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए डीआईजी अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने कहा कि उनका सौभाग्य है उनके पूर्व जन्मों का फल है कि अयोध्या में काम करने का उन्हें मौका मिला है।

अयोध्या एक संवेदनशील स्थान है इस प्रश्न पर उन्होंने कहा कि संवेदनशील स्थानों पर ही संवेदनशील व्यक्तियों की तैनाती होती है। यहां के सभी अधिकारी संवेदनशील हैं मेहनती हैं और अच्छा काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि अयोध्या विश्व पटल पर धार्मिक केंद्र बनने जा रहा है विकास का और व्यापार का उन्नत मार्ग ग्रहण करने जा रहा है।

Screenshot 2022 06 27 18 20 01 94 6012fa4d4ddec268fc5c7112cbb265e7

डीआईजी ने कहा कि मंडल के पांचों जिलों में कानून का राज स्थापित करने की कोशिश होगी। सरकार के मंशा के अनुरूप काम किया जाएगा। इस दौरान कार्यभार ग्रहण करने के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए डीआईजी अमरेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि उनका सौभाग्य है उनके पूर्व जन्मों का फल है कि अयोध्या में काम करने का उन्हें मौका मिला है। विकास का और व्यापार का उन्नत मार्ग ग्रहण करने जा रहा है।डीआईजी ने कहा कि मंडल के पांचों जिलों में कानून का राज स्थापित करने की कोशिश होगी। सरकार के मंशा के अनुरूप काम किया जाएगा।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles