14.1 C
New Delhi
Thursday, December 8, 2022

Ajab Gazab : मां की सलाह से 23 साल की लड़की ने की 27 साल के सौतेले भाई से शादी

Ajab Gajab News In Hindi : फिनलैंड के एक युवक और युवती ने अजीबोगरीब फैसला लेते हुए शादी (Woman married step brother) कर ली. ये रिश्ता इसलिए अजीब है क्योंकि दोनों रिश्ते में भाई-बहन लगते हैं! डेली स्टार न्यूज वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार 23 साल की मैटिल्डा एरिक्सन (Matilda Eriksson) ने 27 साल के सैमुली (Samuli Eriksson) से शादी कर ली.

आपको लगेगा कि दो वयस्क लोग अगर शादी के बंधन में बंध रहे हैं तो इसमें गलत क्या है! दरअसल, दोनों रिश्ते में भाई-बहन (Brother sister marriage) लगते हैं. मैटिल्डा की मां ने साल 2019 में दूसरे व्यक्ति से शादी कर ली थी. जिसके बाद वो आदमी मैटिल्डा का सौतेला पिता (Step father) बन गया था.

सौतेले भाई को दिल दे बैठी युवती

जब मैटिल्डा की मां अपना 50वां जन्मदिन मना रही थीं, तब उनकी मुलाकात अपने सौतेले पिता के बेटे सैमुली से हुई जो रिश्ते में उनके सौतेले भाई थे. याहू न्यूज से बात करते हुए मैटिल्डा (step sister married step brother) ने कहा कि दोनों मिलने के कुछ ही दिन बाद एक दूसरे से प्यार करने लगे थे और 2 हफ्ते में डेटिंग शुरू हो गई थी.

इसके बाद दोनों एक साथ रहने लगे थे. उन्होंने कहा कि उनके कुछ दोस्तों को ये आइडिया अच्छा नहीं लगा था क्योंकि जिसे वो भाई बोलती थीं, उसे ही वो बॉयफ्रेंड बनाने जा रही थीं. तब उनकी मां ने उन्हें सलाह दी कि मैटिल्डा को अपने दिल की बात सुननी चाहिए, फिर अपने आप सब कुछ जीवन में सही हो जाएगा.

मां की सलाह के बाद बढ़ाया शादी के लिए कदम

मैटिल्डा ने बताया कि बस मां की इसी सलाह की वजह से उन्होंने सैमुली से शादी का निर्णय भी ले लिया. उन्होंने गूगल पर इस बारे में भी खोजा कि अगर वो अपने सौतेले भाई से शादी करती हैं तो क्या किसी तरह की कानूनी परेशानी को उन्हें सामना करना पड़ेगा या नहीं.

उनके एक लॉ स्टूडेंट दोस्त ने भी इस समस्या को दूर कर उन्हें बताया कि वो आसानी से अपने सौतेले भाई से शादी कर सकती हैं. शादी के बाद अब दोनों परिवार आगे बढ़ाने के बारे में भी सोच रहे हैं.

The post Ajab Gazab : मां की सलाह से 23 साल की लड़की ने की 27 साल के सौतेले भाई से शादी appeared first on वेब वार्ता.

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,120FollowersFollow

Latest Articles