28.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022

मंत्री के लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने आत्मदाह का प्रयास

कुशीनगर, 21 अगस्त (ममता तिवारी)। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में नगरपालिका परिषद हाटा के कार्यालय परिसर में रविवार को आयोजित लोकार्पण कार्यक्रम के दौरान एक महिला ने आत्मदाह का प्रयास किया। दो.दो कैबिनेट मंत्रियों की मौजूदगी में हुई इस घटना से वहां अफरा तफरी मच गई। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसके हाथ से तेल की बोतल और माचिस की डिब्बी छीनकर हिरासत में ले लिया। महिला का आरोप था कि एक व्यक्ति ने उसके मकान और दुकान को फर्जी ढंग से अपने नाम करा लिया है और उसकी शिकायत प्रशासन के लोग नहीं सुन रहे हैं।

नगर पालिका हाटा कार्यालय के लोकार्पण का कार्यक्रम प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ए के शर्मा और सूर्यप्रताप शाही की मौजूदगी में चल रहा था। इसी दौरान हाटा नगर के वार्ड संख्या-25 की रहने वाली मालती देवी डीजल से भरी बोतल लेकर पहुंचीं और अपने ऊपर डीजल डालकर आत्मदाह का प्रयास करने लगी। यह देख वहां मौजूद पुलिस के जवानों ने महिला को पकड़ लिया और बोतल व माचिस की डिब्बी छीन ली।

वहां मौजूद सीओ कसया पीयूषकांत राय ने महिला पुलिस की सहायता से महिला को पुलिस चौकी भेज दिया। महिला आरोप लगा रही थी कि उसके मकान और दुकान को एक व्यक्ति ने फर्जी ढंग से अपने नाम करा लिया है। वह चीख.चीखकर कह रही थी कि उसकी बात को कोई सुन नहीं रहा है। इसलिए वह मरना चाहती है। इस संबंध में सीओ पीयूषकांत राय ने बताया कि मामला जमीन से जुड़ा हुआ है। मौके से महिला को महिला पुलिस की सहायता से हटवा दिया गया है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles