25.1 C
New Delhi
Monday, October 3, 2022

वाराणसी: आत्‍मरक्षा के लिए मार्शल आर्ट सीखने BLW गई छात्रा संग प्रशिक्षक ने किया दुष्‍कर्म, मुकदमा दर्ज

वाराणसी
बनारस रेल कारखाना (बरेका, BLW) में मार्शल आर्ट ट्रेनर द्वारा छात्रा संग दुष्‍कर्म करने का मामला सामने आया है। छात्रा के अनुसार वह माह भर पहले ही यहां पर खुद की सुरक्षा के लिए अपने आपको मजबूत करने के लिए मार्शल आर्ट सीखने आई थी। इस मामले में पीड़‍िता की शिकायत के आधार पर मंडुवाडीह थाने में विनोद प्रजापति निवासी कंदवा के विरुद्ध दुष्‍कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

पुलिस के मुताबिक सोनभद्र निवासी छात्रा मंडुवाडीह के एक मोहल्‍ले में अपनी सहेलियों के साथ रहती थी। खुद की सुरक्षा के लिए उसने माह भर पूर्व ही बरेका में प्रशिक्षक विनोद प्रजापति से मार्शल आर्ट की कला को सीखना शुरू किया था। छात्रा ने बताया कि सोमवार की शाम बरेका कैंपस में सूर्य सरोवर तालाब के पास आरोपित विनोद मार्शल आर्ट सिखाने के दौरान बारिश शुरू होने के बाद उसे घर छोड़ने की बात कही। इसके बाद विनोद ने पास ही मौजूद झाड़ी के पीछे ले जाकर उसके साथ दुष्‍कर्म किया।

इस बाबत पीड़िता ने पुलिस को बताया कि दुष्‍कर्म के बाद वह बुरी तरह डर गई और वह बदहवास हो गई। इसके बाद अगले दिन अपने अधिवक्ता के साथ मंडुवाडीह थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। थाना प्रभारी के अनुसार शिकायत मिलने के बाद मुकदमा पंजीकृत कर पीड़‍िता का मेडिकल कराया गया है। बरेका परिसर में जहां दुष्‍कर्म की घटना हुई है वहां भी पुलिस की टीम जांच पड़ताल करने पहुंची है। पुलिस ने साक्ष्‍य संकलन के साथ ही आरोपित के खिलाफ विधिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

बोले थानाध्‍यक्ष : मंडुआडीह थाना प्रभारी राजीव सिं‍ह के अनुसार पीड़‍िता सुबह अपने वकील के साथ शिकायत करने पहुंची थी। इस बाबत अभियोग पंजीकृत करने के बाद आरोपित मार्शल आर्ट ट्रेनर के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर जांच की जा रही है। पीड़‍िता का मेडिकल कराने के साथ ही विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles