28.1 C
New Delhi
Wednesday, September 28, 2022

लखनऊ एटीएस ने कैराना से युवक को उठाया, पहले भी पंजाब जेल में रहा है बंद

कैराना
 लखनऊ से आए आंतकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने कस्बे के मोहल्ला दरबार खुर्द में दबिश देकर से एक संदिग्ध युवक को हिरासत में लिया है। एटीएस हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ के बाद अपने साथ ले गई। बताया जा रहा है कि हिरासत में लिया युवक पूर्व में पंजाब की जेल में बंद रहा है।   बुधवार को एटीएस की एक टीम इंस्पेक्टर उज्ज्वल के नेतृत्व में कैराना कोतवाली पहुंची।

टीम के सदस्य दो-तीन गाड़ियों में सवार थे। टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ मोहल्ला दरबार खुर्द में एक मकान पर दबिश दी। बताया गया है कि टीम ने यहां से साबिर नामक युवक को हिरासत में ले लिया। एटीएस द्वारा हिरासत में लिया गया युवक कांधला के मोहल्ला खेल का रहना वाला बताया गया है, जो वर्तमान में कैराना के मोहल्ला दरबार कलां में रह रहा है। टीम ने युवक की परचून की दुकान की तलाशी भी ली। इसके बाद एटीएस टीम साबिर को लेकर कोतवाली आ गई।
 
कैराना कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अनिल कपरवान ने एटीएस द्वारा युवक साबिर को हिरासत में लिए जाने की पुष्टि की है। कैराना के मोहल्ला दरबार खुर्द में एटीएस की दबिश के दौरान मौके पर भीड़ जुट गई। मोहल्ला दरबार खुर्द में एटीएस टीम की गाड़ियां खड़ी देखकर लोग वहां जमा हो गए। वहीं पूछताछ के बाद युवक को पुलिस अपने साथ ले गई। बताया जा रहा है कि हिरासत में लिया साबिर किसी अन्य मामले में पंजाब की जेल में बंद रह चुका है।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles