25.1 C
New Delhi
Monday, October 3, 2022

पटना: पति, पत्नी और वो…का मामला पहुंचा थाने, साथ वाली एक तस्वीर ने मचाया बवाल

मसौढ़ी(पटना)
पटना में पति, पत्नी और वो एक मामला सामने आया है। एक पुरानी तस्वीर ने घर में बवाल मचा दिया। दूसरे युवक के साथ पत्नी की तस्वीर देखकर पति ने बड़ा कदम उठा लिया। पत्नी का आरोप है कि उसके ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया है। खबर के मुताबिक मायके के एक युवक ने अपने संग की पूर्व की तस्वीर एक विवाहिता के पति के वाट्सएप पर  भेज दिया। जिसके बाद विवाहिता पर गलत आरोप लगा पति समेत ससुराल के अन्य सदस्यों ने मंगलवार की शाम उसे बुरी तरह मारपीट कर घायल कर दिया और  घर से जबरन बाहर निकाल दिया।

पति के वाट्सएप पर भेजी साथ वाली तस्वीर
बाद में पीड़िता अपने पिता और फुआ के साथ थाना पहुंची और इस संबंध में अपने पति व ससुराल के अन्य सदस्यों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई। मिली जानकारी के मुताबिक जहानाबाद जिले के परसबिगहा थाना के एक गांव की एक युवती की शादी इसी वर्ष 24 मई को मसौढ़ी थाना के छाता गांव के रवींद्र प्रसाद के पुत्र रमेश कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद सबकुछ ठीक-ठाक चल रहा था। बताया जाता है कि इसी बीच बीते दिनों विवाहिता के मायके के एक युवक ने पति के वाट्सएप एक पुरानी तस्वीर भेजी जिसमें उसकी पत्नी युवक के साथ थी। बस इसी बात को लेकर उसका पति और उसके परिवार के अन्य लोग आक्रोशित हो गए और उसपर कई आरोप लगा पहले तो उसकी पिटाई की और बाद में उसे जबरन घर से निकाल दिया।

पति के परिवार वालों के खिलाफ की प्राथमिकी
इधर विवाहिता के पिता ने पुलिस को बताया कि वाट्सएप पर तस्वीर भेजने वाले युवक को पूर्व में ही परसबिगहा थाना में बुलाकर पुलिस ने पूछताछ की थी और उसने पुलिस को बताया था कि वह तस्वीर गलती से विवाहिता के पति के वाट्सएप पर चली गई थी। विवाहिता के साथ उसका कोई गलत रिश्ता नहीं है। इसके बाद पुलिस ने उसे डांट फटकार लगा छोड़ दिया था और उसके पति व उसके परिवार के अन्य सदस्यों को समझा बुझाकर पूरे मामले को शांत कर दिया था। लेकिन उसके बाबजूद भी ससुराल के लोगों ने उसके साथ मारपीट की और उसे अब अपनाने से इनकार कर दिया है। विवाहिता ने इस संबंध में अपने पति रमेश कुमार , ससुर रवींद्र प्रसाद , भैंसुर पिंकू कुमार व भगिना मिक्खू कुमार के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई है । पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

 

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,124FollowersFollow

Latest Articles