‘…जो विकास की गंगा बह रही, वह बहती रहे, यही प्रार्थना मातारानी से की’, मां विंध्यवासिनी के दर्शन के बाद बोले केशव प्रसाद मौर्य

photo 87021235

मनीष सिंह, मिर्जापुर
यूपी के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आपने एक दिवसीय दौरे पर गुरुवार को मिर्जापुर पहुंचे। जहां पर उन्होंने गोशाला का शिलान्यास करने के साथ मां विंध्यवासिनी का दर्शन-पूजन भी किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की 24 करोड़ जनता जनार्दन के हितों की रक्षा होती रहे, इसके लिए मां से प्रार्थना करने आया हूं।

‘2022 में फिर से बहे विकास की गंगा’उप मुख्यमंत्री ने कहा कि 2022 में गुंडागर्दी, हत्यागीरी अपराध, जातिवाद वापस न आए और जो विकास की गंगा बह रही है, वह बहती रहे, यही प्रार्थना हमने मातारानी से की है। हालांकि, राजनीतिक सवालों का उप मुख्यमंत्री ने जबाब नहीं दिया।

गोशाला और 108 फीट ऊंची गौरीशंकर की प्रतिमा की रखी आधारशिलाइससे पहले उप मुख्यमंत्री कछवां क्षेत्र के गड़ौली गांव में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। ओएस बालकुंदन फाउंडेशन ट्रस्ट द्वारा आयोजित कार्यक्रम में उन्होंने गोशाला और गौरीशंकर की 108 फीट ऊंची प्रतिमा की आधारशिला भी रखी। इसके बाद वह पहुंचे। जहां पर उन्होंने मां विंध्यवासिनी का दर्शन और पूजन किया। साथ ही विधिवत हवन भी किया। इस अवसर तमाम जिले के बीजेपी नेता और कार्यकर्ता भी उपस्थित भी रहे।