33.1 C
New Delhi
Friday, September 30, 2022

बड़ी खबर! योगी आदित्यनाथ के OSD की सड़क हादसे में मौत, पत्नी की हालत गंभीर; सीएम ने जताया दुख

वेबवार्ता: गोरखपुर-लखनऊ फोरलेन पर बस्ती जिले के खजौला चौकी के पास सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) के ओएसडी मोतीलाल सिंह (UP CM OSD Motilal die) की सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं, पत्नी गंभीर रूप से घायल हैं। मोतीलाल की पत्नी को गोरखपुर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा गुरुवार रात को हुआ है। दोनों स्कॉर्पियों से गोरखपुर से लखनऊ जा रहे थे।

बताया जा रहा है कि गाड़ी के सामने छुट्टा जानवर आने से चालक नियंत्रण खो बैठा, जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने आज बस्ती में एक सड़क दुर्घटना में अपने ओएसडी मोतीलाल सिंह (UP CM OSD Motilal die) के निधन पर शोक व्यक्त किया। सिंह को मुख्यमंत्री शिविर कार्यालय गोरखपुर में प्रतिनियुक्त किया गया था।

मोतीलाल सिंह पीसीएस अफसर रहे थे। ओएसडी मोतीलाल सिंह अपनी पत्नी संग स्कॉर्पियो से लखनऊ बहन से मिलने जा रहे थे। गुरुवार देर रात मुंडेरवा थाना क्षेत्र के नेशनल हाईवे 28 पर खजौला चौकी के पास अचानक गाड़ी के आगे एक छुट्टा जानवर आ जाने की वजह से चालक नियंत्रण खो बैठा और गाड़ी सीधा डिवाइडर से जा टकराई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए और चारों तरफ चीख पुकार मच गई।

राहगीरों ने सड़क हादसा और तड़प रहे कार सवारों को देखकर तत्काल पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद फोर्स मौके पर पहुंची। घायलों को क्षतिग्रस्त स्कॉर्पियो से बाहर निकाला, उसके बाद तीनों घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। जहां मुख्यमंत्री के ओएसडी मोतीलाल सिंह को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और उनकी पत्नी व ड्राइवर की नाजुक हालत को देखते हुए प्राथमिक इलाज करते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।

सीएम के गोरखपुर कैंप कार्यालय के OSD मोतीलाल सिंह एक तेजतर्रार अफसरों में गिने जाते थे। आजमगढ़ जिले के बुढ़नपुर गांव के रहने वाले थे और गोरखपुर में चौरी चौरा तहसील के एसडीएम भी रह चुके थे। जानकारी के मुताबिक, ओएसडी मोतीलाल सिंह अपनी बीमार बहन को देखने जा रहे थे, तभी एक हादसे का वे शिकार हो गए।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

10,370FansLike
10,000FollowersFollow
1,125FollowersFollow

Latest Articles