TMC सांसद कल्याण बनर्जी के बयान से बवाल, कहा- ‘अच्छा हुआ सीता को रावण उठाकर ली गया था…

Webvarta Desk: पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव (West Bengal Election) को लेकर रोज कोई ना कोई सियासी हंगामा सामने आ रहा है। इसी बीच बंगाल में एक वीडियो वायरल होने पर बवाल मचा हुआ है।

वायरल वीडियो में कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) कह रहे हैं, ‘सीता ने भगवान राम से कहा कि अच्छा हुआ मेरा हरण रावण ने किया था ना कि उसके चेलों ने, नहीं तो मेरा हश्र भी हाथरस जैसा होता।’

2021 विधानसभा चुनाव में मिल जाएगा जवाब

दरअसल, टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बनर्जी देवी सीता को अपमानजनक भाषा में कुछ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। हावड़ा के गोलीबारी थाने में बनर्जी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

वहीं, बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) के बयान की निंदा की है। उन्होंने कहा है कि वह हमारी परंपरा, महाभारत और रामायण का अपमान कर रहे हैं। जिसका जवाब उन्हें 2021 विधानसभा चुनाव में मिल जाएगा।

बंगाली समाज आहत है: आशीष

भाजयुमो सदस्य आशीष जायसवाल ने टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। जायसवाल ने कहा है कि टीएमसी सांसद के बयान से बंगाली समाज आहत हुआ है। शिकायत दर्ज कराई है। इसमें कहा है कि हम चाहते हैं कि वह अपने किए पर माफी मांगे।

महिला सीएम होने के बाद भी सबसे ज्यादा रेप

सांसद कल्याण बनर्जी पर बीजेपी नेता लॉकेट चटर्जी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को घेरते हुए कहा कि महिला सीएम होने के बावजूद राज्य में सबसे ज्यादा रेप हो रहे हैं। पहले ममता को अपने राज्य को देखना चाहिए। इसके बाद राजस्थान, यूपी और बिहार को देखना चाहिए। बीजेपी नेता और मेघालय के पूर्व राज्यपाल तथागत रॉय ने भी टीएमसी सांसद के बयान की निंदा की है।