Thursday, March 4, 2021
Home > State Varta > Tandav पर अखिलेश का तंज- ‘पूरी सरकार मचा रही तांडव, पुलिस जो ढूंढने मुंबई भेजा वह यूपी में ही’

Tandav पर अखिलेश का तंज- ‘पूरी सरकार मचा रही तांडव, पुलिस जो ढूंढने मुंबई भेजा वह यूपी में ही’

Webvarta Desk: Akhilesh yadav on Tandav controversy: समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव (SP Leader Akhilesh Yadav) ने एक बार फिर से BJP पर निशाना साधा है।

अखिलेश (Akhilesh yadav) ने कहा कि तांडव (Tandav Web Series) एक छोटी वेब सीरीज है, जिस पर पूरी सरकार तांडव मचा रही है। यहां की पुलिस वहां जा रही है। यूपी पुलिस जो वहां ढूंढने जा रही है वह यहीं है। सरकार ऐमजॉन से बड़ा प्लैटफॉर्म खड़ा करके दिखाएं।

अखिलेश (Akhilesh yadav) ने हिंदू संगठनों पर तंज कसते हुए कहा, ‘मेरे पास ऐमजॉन नहीं है। मैंने वेब सीरीज नहीं देखी। हिंदू संगठनों के पास ऐमजॉन ऐप है और वे तांडव देख रहे हैं। और पता नहीं क्या-क्या देख रहे हैं।’

‘घट रही नौकरियां’

भारत में अब यूनिवर्सिटी में राजनीति घुसने लगी है। युवाओं पर एनएसए लगाया जा रहा है। दुनिया के किसी भी देश में ऐसा नहीं होता है। सरकार लगातार निजीकरण कर रहा है। शिक्षा का निजीकरण हो रहा है और गुणवत्ता गिरती जा रही है। युवाओं के पास रोजगार नहीं है। लगातार देश में नौकरी घट रही है।

एसपी लीडर (Akhilesh yadav) ने कहा कि सरकार की ही रिपोर्ट है। यूपी खराब स्वास्थ्य सेवाओं में, महिला अपराध में, फेक एनकाउंटर में, कोर्ट की फटकार में, बेरोजगारी में, नाम बदलने में नंबर वन है।

‘दूसरों का काम अपना बताने में नंबर वन है बीजेपी’

अखिलेश ने कहा कि यूपी में किसानों का गन्ना का भुगतान नहीं किया गया। नकली शराब से मौतों में यूपी नंबर 1 है। बीजेपी झूठ बोलने में नंबर 1 है। मिड डे मील में आखिरी नंबर है। पीड़ितों को न्याय देने में सबसे अंतिम में हैं। बाल अपराध, रेप मामले में यूपी नंबर वन है। रंग बदलने में नंबर वन। दूसरों का काम अपना बताने में नंबर वन हैं।

‘सरकार आई तो बनाएंगे जौहर यूनिवर्सिटी’

अखिलेश ने दावा किया कि आने वाले समय में सपा सरकार आएगी। उन्होंने कहा कि उनकी सरकार आने के बाद आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी के साथ जो रहा है, उससे अच्छी यूनिवर्सिटी फिर से बनाएंगे। उन्होंने वीर सावरकर की फोटो पर कहा कि आजादी के समय उन्होंने क्या किया चर्चा हो। जिन्होंने काम किया है उनका सम्मान हो।

किसान आंदोलन पर अखिलेश बोले कि सरकार किसानों की बात मान ले तो बेहतर है। उन्होंने कहा कि सरकार को 26 जनवरी के दिन किसानों की बातें मान लेनी चाहिए क्योंकि उस दिन से अच्छा दिन नहीं होगा। वहीं सरकार के लिए भी इससे अच्छी बात नहीं होगी कि वह किसानों की बात मान लें।

‘बीजेपी के लोग वोट देने को तैयार थे’

एमएलसी चुनाव पर अखिलेश बोले की बीजेपी के लोग दूसरे के लिए वोट डालने के लिए तैयार थे। हमने तीसरा प्रत्याशी नहीं खड़ा करके गलती की। तीसरा भी लड़ाना चाहिए था। उन्होंने दावा किया कि राज्यसभा जीतने के लिए बीजेपी ने रुपये खर्च किए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *